Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

एली अवराम...और? नताशा स्टेनकोविक से पहले हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या मैदान पर अपनी हरफनमौला कुशलता और मैदान के बाहर अपनी करिश्माई उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं। हर मायने में एक सच्चे स्टार, पांड्या की तेजतर्रारता और बड़े व्यक्तित्व ने उन्हें अक्सर अपनी क्रिकेट उपलब्धियों और अपने हाई-प्रोफाइल रिश्तों के लिए सुर्खियों में रखा है।

सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक के साथ प्यार में पड़ने और घर बसाने से पहले, पांड्या की डेटिंग लाइफ क्रिकेट प्रेमियों और ऑलराउंडर के प्रशंसकों के लिए बहुत अटकलों और दिलचस्पी का विषय थी। स्टेनकोविक से तलाक के कुछ ही हफ़्तों बाद हम शादी से पहले क्रिकेटर के डेटिंग इतिहास पर एक नज़र डालते हैं-

लिशा शर्मा 1/5

लिशा शर्मा

2016 में जब हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था, उस समय क्रिकेटर भारतीय मॉडल लिशा शर्मा के साथ सार्वजनिक रूप से रिलेशनशिप में थे। 2017 में अलग होने से पहले दोनों ने कई तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की थीं।

2/5

एली अवराम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या की पहली मुलाकात स्वीडिश-ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम से 2017 में एक मीडिया इवेंट में हुई थी। अवराम को दिसंबर 2017 में हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में भी देखा गया था। हालांकि, उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और 2018 में उनका ब्रेकअप हो गया।

3/5

ईशा गुप्ता

हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता को भी कुछ समय के लिए डेट किया था, जब दोनों एक पार्टी में मिले थे। हालांकि, उनका रिश्ता ज़्यादा समय तक नहीं चला और इसे ज़्यादातर लोगों ने छिपा कर रखा।

4/5

उर्वशी रौतेला

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम कथित तौर पर 2018 में हार्दिक पांड्या के साथ जोड़ा गया था, इससे पहले कि वह भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में रहीं। हालांकि, उर्वशी ने खुद हार्दिक के साथ किसी भी रिश्ते से इनकार किया है, जबकि वह पांड्या भाइयों की करीबी दोस्त हैं।

5/5

नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या की मुलाकात सर्बियाई मॉडल और डांसर नताशा स्टेनकोविक से 2018 में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। दोनों ने जल्द ही अपनी दोस्ती को रिश्ते में बदल दिया और 2020 में एक-दूसरे से शादी भी कर ली। इस जोड़े का एक बेटा है अगस्त्य पंड्या। जुलाई 2024 में दोनों ने आधिकारिक तौर पर रिश्ता तोड़ दिया, कुछ ही हफ्ते पहले क्रिकेटर ने भारत की 2024 टी20 विश्व कप जीत में प्रभावशाली भूमिका निभाई थी।