Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

रोहित शर्मा के नए लुक को देख फैंस हुए पागल, देखें तस्वीरें

मैचिंग ट्राउजर के साथ नीले रंग का ब्लेज़र पहने रोहित शर्मा का स्टाइलिश पहनावा तुरंत वायरल हो गया

रोहित शर्मा के नए लुक को देख फैंस हुए पागल, देखें तस्वीरें

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने 14 अगस्त को सोशल मीडिया पर अपनी एक आकर्षक उपस्थिति दर्ज कराई, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की एक तस्वीर साझा की।

इसे भी पढ़िये- 

मैचिंग ट्राउजर के साथ नीले रंग का ब्लेज़र पहने रोहित शर्मा का स्टाइलिश पहनावा तुरंत वायरल हो गया, जिसे प्रशंसकों से प्रशंसा मिली। मुंबई के इस क्रिकेटर के नवीनतम फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसमें कई लोग शानदार प्रशंसा कर रहे हैं।

श्रीलंका वनडे दौरे में रोहित शर्मा का प्रदर्शन
रोहित शर्मा जिन्होंने हाल ही में भारत को ऐतिहासिक टी20 विश्व कप जीत दिलाई, अपनी ऑन-फील्ड और ऑफ-फील्ड मौजूदगी के लिए सुर्खियों में रहे हैं।

थोड़े समय के ब्रेक के बाद 35 वर्षीय खिलाड़ी श्रीलंका वनडे दौरे के दौरान एक्शन में लौटे। दुर्भाग्य से भारतीय टीम को 2-0 से सीरीज़ हार का सामना करना पड़ा, जो 27 वर्षों में श्रीलंका के खिलाफ पहली वनडे सीरीज़ हार थी। इस झटके के बावजूद स्टार बल्लेबाज ने महत्वपूर्ण पारियां खेलीं। 141.44 की स्ट्राइक रेट के साथ 3 पारियों में 157 रन बनाए।

रोहित और उनके साथी विराट कोहली के संभावित रूप से घरेलू क्रिकेट में भाग लेने की अफवाहें फैली थीं, लेकिन बीसीसीआई ने उनकी आगामी भूमिकाओं की पुष्टि कर दी है। रोहित अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ में भारतीय टीम की कप्तानी करने के लिए तैयार हैं।