Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

T20 वर्ल्डकप के फाइनल मैच में राहुल द्रविड़ को सता रहा ‘अपशकुन’ का डर, विराट कोहली से सामने आए कनेक्शन!

T20 World Cup Final Match: टी20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच आज इंडिया और साउथ अफ्रिका के बीच खेला जायेगा। लेकिन मैच से पहले राहुल द्रविड़ को अपशकुन होने का डर सता रहा है।

T20 वर्ल्डकप के फाइनल मैच में राहुल द्रविड़ को सता रहा ‘अपशकुन’ का डर, विराट कोहली से सामने आए कनेक्शन!

T20 World Cup Final Match: इंडिया और साउथ अफ्रिका के बीच आज T20 वर्ल्डकप का फाइनल महामुकाबला खेला जायेगा। आज का दिन टीम इंडिया के लिए काफी ज्यादा खास भी है। क्योंकिं आज फाइनल मैच जीतना इंडिया के लिये किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं। वहीं भारतीय क्रिकेट के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बताया की उन्हें इस मैच से पहले किसी प्रकार का अपशकुन नहीं चाहिए।मीडिया से बातचीत के दौरान उन्‍होंने अपने इस डर के बारे में बात की।

 मैच से पहले हेड कोच को क्यों सता रहा डर

आपको बता दें की राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के बाद टीम इंडिया के साथ खत्‍म हो जाएगा। ये कहना गलत नहीं होगा कि द्रविड़ अब भारतीय टीम के कोच महज दो दिन के लिए हैं। नए कोच के नाम की घोषणा बीसीसीआई की तरफ से अब तक नहीं की गई है। टी20 वर्ल्‍ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम शानदार खेल दिखाते हुए फाइनल में पहुंची है। हालांकि इसके बावजूद अब तक पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का बल्‍ला अब तक टूर्नामेंट में शांत ही रहा है। यह अब तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। और यही डर कहीं न कहीं हेड कोच राहुल द्रविड़ को भी सता रहा है।

 कोहली से क्या है अपशगुन का कनेक्शन

राहुल द्रविड़ ने स्टार स्‍पोर्ट्स के प्रोग्राम में विराट कोहली को लेकर चर्चा की।इस दौरान उन्होनें बताया की  जब भी विराट ज्‍यादा रिस्‍क लेकर बैटिंग करते हैं तो कई बार उन्‍हें सफलता नहीं मिलती. कोच ने विराट के छक्‍के का जिक्र करते हुए कहा कि उन्‍होंने टीम को अच्‍छी शुरुआत दिलाई. विराट पूरी इंटेंट के साथ बैटिंग कर रहे हैं। द्रविड़ ने कहा कि वह अपशकुन नहीं लगाना चाहते लेकिन विराट फाइनल में बड़ी पारी खेलेंगे।