Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सचिन तेंदुलकर, स्मृति मंधाना से लेकर तमाम क्रिकेटर्स ने मनाई गणेश चतुर्थी, विदेशी खिलाड़ियों ने भी किया बप्पा को याद

बांग्लादेश के क्रिकेटर लिट्टन दास ने भी गणपति बप्पा की मूर्ति की स्थापना की। लिट्टन ने लिखा कि “गणेश भगवान आपको शक्ति दें, आपकी दुखों को दूर करें और जीवन में खुशियां लाएं।”

1/7

गणेश चतुर्थी की धूम पूरे देश में है। बॉलीवुड से लेकर तमाम क्रिकेटर भी उत्सव को धूमधाम से मना रहे हैं। इसी बीच सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वो गणेश जी की आरती करते दिख रहे हैं। साथ ही अन्य क्रिकेटर्स ने भी त्यौहार को धूम-धाम से मनाया है।

2/7

 सचिन तेदुंलकर की आरती का वीडियो हुआ वायरल

सचिन तेदुंलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउट्स पर गणपति बप्पा की आरती करते हुए जो वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। उसके साथ कैप्शन में सचिन ने लिखा, 'विघ्नहर्ता... गजानन... मूषकवाहन" जैसा कि हम अपने घरों में भगवान गणेश का स्वागत करते हैं, वह सभी बाधाओं को दूर करें और हमारे जीवन को खुशी और समृद्धि से भर दें। तुम्हा सर्वान्ना गणेश चतुर्थीच्य शुभेच्छा।

3/7

स्मृति मंधाना ने इस तरह मनाया उत्सव

स्टार क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने अपने घर को सजा-धजा कर गणेश जी की मूर्ति स्थापित की। स्मृति अपने बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल के साथ गणपत्ति बप्पा की मूर्ति लाईं और स्थापित की। इस दौरान बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल भी साथ नजर आई।

4/7

शेफाली शर्मा ने भी मनाई गणेश चतुर्थी

टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाली भारतीय महिला क्रिकेटर शेफाली वर्मा ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने रोहतक स्थित घर में गणपति की स्थापना की। क्रिकेट से ब्रेक के बीच अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं। शनिवार को उनके घर भी पूरे विधि-विधान से गणपति की पूजा-अर्चना हुई।

5/7

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भी अपने घर में गणेश जी की प्रतिमा को स्थापित किया। हालांकि, चहल इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने की वजह से इन दिनों अपने घर से दूर हैं। वहीं धनश्री ने अपने आपसी लोगों के साथ गणेश जी की पूजा की

6/7

बांग्लादेश के क्रिकेटर लिट्टन दास ने भी गणपति बप्पा की मूर्ति की स्थापना की। लिट्टन ने लिखा कि “गणेश भगवान आपको शक्ति दें, आपकी दुखों को दूर करें और जीवन में खुशियां लाएं।”

7/7

सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर ने भी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब डेविड वॉर्नर का भारत प्रेम दिखा हो। इससे पहले कई मौकों पर डेविड वॉर्नर भारतीय संस्कृति के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।