Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बाबर आजम के फैन को हरभजन ने दिखाया आईना, बोले 'अगर अंग्रेजी में सवाल पूछ लिया तो पंगे पड़ जायेंगे'

बाबर आजम वर्ल्ड नामक एक 'एक्स' अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें बाबर आजम मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि 'जब इरफान पठान ने बाबर आजम से इंटरव्यू के लिए विनती की और उन्होंने मना कर दिया।' हालांकि इस वीडियो में कहीं भी इरफान पठान नजर नहीं आ रहे हैं।

1/6

भारतीय पूर्व स्पिनर इन दिनों अपनी बॉलिंग से नहीं बल्कि अपनी बोली से पाकिस्तान क्रिकेट फैंस, पाकिस्तानी पत्रकारों को आड़े हाथ ले रहे हैं। पाकिस्तान में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी पर हरभजन सिंह ने पड़ोसी देश के चैनल पर बातचीत के दौरान खूब खरी खोटी सुनाई थी, तो हाल में एक पत्रकार ने जब एमएस धोनी की तुलना मोहम्मद रिजवान से कर दी थी, तो भी हरभजन सिंह ने इन्हें खरी-खोटी सुनाई थी।

2/6

अब इस बार हरभजन सिंह के निशाने पर बाबर आजम नाम से बनाए एक अकाउंट का पोस्ट है। जिसने टीम और कॉमेंट्री में साथी इरफान पठान को जिक्र करते हुए बाबर आजम का वीडियो पोस्ट किया। हालांकि, हरभजन सिंह ने इस पर भी पाकिस्तान टीम के अंग्रेजी भाषा में हाथ तंग होने को चुटकी ले ली है।

3/6

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर पड़ोसी मुल्क के फैंस के बेतुके पोस्ट का जवाब दे रहे हैं। बीते दिनों एक पाकिस्तानी पत्रकार ने एमएस धोनी की तुलना मोहम्मद रिजवान से की थी, तो भज्जी ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। अब उन्होंने इरफान पठान को ट्रोल कर रहे एक पाकिस्तानी फैन को लपेटा है। भज्जी ने इस फैन को ऐसा जवाब दिया है। जिसे पढ़ने के बाद शायद ही कोई पाकिस्तानी फैन ऐसी हरकत करने की जुर्रत करे।

4/6

दरअसल, बाबर आजम वर्ल्ड नामक एक 'एक्स' अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें बाबर आजम मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि जब इरफान पठान ने बाबर आजम से इंटरव्यू के लिए विनती की और उन्होंने मना कर दिया।' हालांकि इस वीडियो में कहीं भी इरफान पठान नजर नहीं आ रहे हैं।

5/6

हरभजन सिंह ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, 'इस वीडियो में इरफान पठान कहां हैं ? बोलने की तमीज तो आप लोगो को पहले ही नहीं थी। अब आंखों से दिखना भी बंद हो गया क्या? वैसे भी अगर अंग्रेजी में सवाल पूछ लिया तो पंगे पड़ जायेंगे।'

6/6

हरभजन सिंह के इस कमेंट को कई लोग सपोर्ट कर रहे हैं, तो कई लोगों का कहना है कि ऐसे मुद्दों पर नामी खिलाड़ियों को ऐसे जवाब नहीं देने चाहिए।