Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

हार्दिक बोले लोगों ने बुरा-भला कहा, लेकिन मैंने सोचा मैं कोई जवाब दूंगा तो वो खेल के ज़रिए ही दूंगा

Hardik Pandya: टी-20 विश्वकप 2024 में जीत के बाद हार्दिक पांड्या को लेकर फैंस में काफी प्यार देखने को मिला। जिस वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक को लेकर हूटिंग हो रही थी, उसी स्टेडियम में फैंस ने हार्दिक को शाबाशी की। लेकिन देश के प्रधानमंत्री के सामने हार्दिक पांड्या ने अपने दर्द को बयां किया, वो बेहद इमोशनल नजर आए।

हार्दिक बोले लोगों ने बुरा-भला कहा, लेकिन मैंने सोचा मैं कोई जवाब दूंगा तो वो खेल के ज़रिए ही दूंगा
Hardik Pandya

Hardik Pandya: टी-20 विश्वकप 2024 में जीत के बाद हार्दिक पांड्या को लेकर फैंस में काफी प्यार देखने को मिला। जिस वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक को लेकर हूटिंग हो रही थी, उसी स्टेडियम में फैंस ने हार्दिक को शाबाशी की। ये जगजाहिर है कि हार्दिक पांड्या के लिए वनडे विश्वकप के बाद का समय बेहद खराब रहा है। लेकिन हार्दिक ने बिना एक भी शब्द बोले, उसे बदल कर दिखाया। लेकिन देश के प्रधानमंत्री के सामने हार्दिक पांड्या ने अपने दर्द को बयां किया, वो बेहद इमोशनल नजर आए।

लौट आई हार्दिक की बादशाहत

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद आईपीएल 2024 का मिनी ऑक्शन हुआ। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तान से हटाकर टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंप दी थी। जिसके बाद हार्दिक को लगातार 3-4 महीने तक ट्रोल किया गया, फिर चाहे बात मैदान की हो या सोशल मीडिया की। इसके बाद पर्सनल लाइफ को लेकर भी पांड्या ट्रोल हुए। लेकिन अब पांड्या की बादशाहत लौट आई है।

हार्दिक पीएम मोदी के सामने हुए इमोशनल

पीएम मोदी ने जब हार्दिक पांड्या की तरफ रुख किया तो स्टार ऑलराउंडर ने कहा, 'पिछले 6 महीने मेरे लिए बहुत मनोरंजक रहे हैं। बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए और लोगों ने मुझे बुरा-भला कहा। बहुत सारी चीजें हुईं और मुझे हमेशा लगता था कि अगर मैं कोई जवाब दूंगा तो वो खेल के ज़रिए ही दूंगा। इसलिए मुझे विश्वास था कि मैं मज़बूत रहूंगा और कड़ी मेहनत करूंगा। मैंने मेहनत की और आखिरी ओवर डालने का मौका मिला।'

पीएम मोदी बोले आपका ओवर हो गया ऐतिहासिक

हार्दिक के दर्द को सुनकर पीएम मोदी ने चुटकी ले ली। उन्होंने कहा, 'आपका ओवर तो ऐतिहासिक हो गया, लेकिन आपने सूर्या को क्या कहा?' इस सवाल के जवाब में हार्दिक ने कहा, 'उसने जैसे ही यह कैच लिया तो हम जश्न मनाने लगे। हमने बाद में सूर्या से इसके बारे में कंफर्म किया।'