Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Ind Vs Ban Viral Moments: विराट का आई मलिंगा की याद, पंत ने विरोधी टीम को सिखाई फील्डिंग, अंपायर की गलती पर भड़के रोहित

Ind Vs Ban Viral Moments: ऋषभ पंत बांग्लादेश की फील्डिंग के कुछ नाखुश दिखाई दिए। उन्होंने बॉलर से कहा कि भाई एक फील्डर यहां कम है, इधर आएगा। जिसपर सभी की हंसी छूट गई। वहीं, हैरानी की बात ये है कि पंत की बात सुनकर बॉलर ने वहां पर फील्डर सेट भी कर दिया। रविचंद्रन अश्विन, शुभमन गिल और ऋषभ पंत के शतक की बैटिंग के अलावा भी मैच में कई चीजें हुई, जिससे फैंस का काफी मनोरंजन हुआ। क्या हुए वो वायरल मूमेट्स, आइए जानते हैं....

1/6

Ind Vs Ban Viral Moments: भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश टीम के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच टीम इंडिया के पक्ष में है। इस मैच में फैंस को विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से धमाकेदार बल्लेबाजी की उम्मीद थी। हालांकि दोनों दिग्गज के बदले टीम इंडिया के तीन खिलाड़ियों ने शतक बनाया है।

2/6

रविचंद्रन अश्विन, शुभमन गिल और ऋषभ पंत के शतक की बैटिंग के अलावा भी मैच में कई चीजें हुई, जिससे फैंस का काफी मनोरंजन हुआ। क्या हुए वो वायरल मूमेट्स, आइए जानते हैं....

3/6

ऋषभ पंत की चुहलबाजी से सब परिचित हैं। लेकिन भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने लिटन दास से आपत्ति जताई थी। दरअसल, ऋषभ पंत और लिटन दास के बीच मैच के 16वें ओवर में बहस हो गई। इस ओवर में जब ऋषभ पंत रन दौड़ रहे थे, तब बांग्लादेश के फील्डर का थ्रो उनके पैर पर लगा। लिटन दास भारतीय बैटर से कुछ कहते हैं। इस पर ऋषभ पंत कहते हैं कि उसे भी तो देखो। वो कहां मार रहा है। लिटन दास कहते हैं- पैर पर लगा है ना, वो मारेगा ही ना। इस पर पंत जवाब देते हैं कि मार ले फिर. मैं भी दो (रन) भागूंगा।

4/6

विराट कोहली जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरे, तब वो लय में दिखाई दे रहे थे। लेकिन मिराज ने 18वें ओवर की दूसरी गेंद थोड़ा बाहर की तरफ फेंकी और कोहली लेग साइड की तरफ स्ट्रोक खेलने के लिए गेंद को क्रॉस करने गए। लेकिन बीट हो गए और गेंद उनके पैड पर जा लगी। अंपायर ने तुरंत अपनी उंगली उठा दी। कोहली ने इसके बाद गिल से थोड़ी चर्चा की और रिव्यू न लेने का फैसला किया। जब बड़ी स्क्रीन पर रिप्ले में दिखाया गया कि बल्ले का अंदरूनी किनारा लगा था और वो रिव्यू लेने से चूक गए। कप्तान रोहित शर्मा बड़ी स्क्रीन पर रिप्ले देखने के बाद परेशान दिखे और अंपायर रिचर्ड केटलबोरो ने उनकी गलती देखने के बाद एक नम्र मुस्कान साझा की।

5/6

चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया के लिए ऋषभ पंत और शुभमन गिल बैटिंग करने पहुंचे थे। इन दोनों ने अर्धशतक पूरा कर लिया था और नाबाद थे। इस दौरान ऋषभ पंत बांग्लादेश की फील्डिंग के कुछ नाखुश दिखाई दिए। उन्होंने बॉलर से कहा कि भाई एक फील्डर यहां कम है, इधर आएगा। जिसपर सभी की हंसी छूट गई। वहीं, हैरानी की बात ये है कि पंत की बात सुनकर बॉलर ने वहां पर फील्डर सेट भी कर दिया।

 

6/6

इस मैच में विराट कोहली का भी वीडियो वायरल है। जिसमें वो चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन शाकिब अल हसन को स्लेज करते हुए दिखे। शाकिब उन्हें लगातार यॉर्कर गेंद फेंक रहे थे। इसलिए जब उनका ओवर खत्म हुआ तो विराट ने उनसे कहा कि ‘मालिंगा बना हुआ है, यॉर्कर पे यॉर्कर दे रहा है।’ ये सुनकर शाकिब चौंक गए थे।