Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

IPL 2025: लंदन और ऑस्ट्रेलिया को रिजेक्ट कर रियाद में इस खास तारीख को हो सकता है आईपीएल का ऑक्शन!

बीसीसीआई के अधिकारी रियाद और जेद्दा का दौरा कर चुके हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें, तो वेन्यू फाइनल होते ही आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन की डेट भी अनाउंस कर दी जाएगी, जोकि 24 और 25 नवंबर को हो सकती है।

IPL 2025: लंदन और ऑस्ट्रेलिया को रिजेक्ट कर रियाद में इस खास तारीख को हो सकता है आईपीएल का ऑक्शन!

इंडियन प्रीमियर लीग की हर अपडेट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं और जब बात के उन खास ऑक्शन की हो, जहां पर तमाम फेवरेट खिलाड़ी अपनी टीम बदलते दिखाई देंगे, तो फैंस का एक्साइटमेंट सांतवे चरम पर होता है। हम जानते हैं कि बीसीसीआई ने हाल ही में रिटेंशन के नियमों का भी ऐलान कर दिया था। लेकिन अब इस मेगा ऑक्शन को लेकर एक और अपडेट सामने सामने आई है...

कहां होगा IPL ऑक्शन

आईपीएल 2025 का ऑक्शन कहां होना है, ये अभी आधिकारिक तौर पर नहीं बताया गया है। लेकिन क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, इस इवेंट के लिए सऊदी अरब की राजधानी रियाद सबसे पसंदीदा जगह मानी जा रही है और बीसीसीआई इस पर जल्द ही मुहर लगा सकती है। बीसीसीआई सऊदी अरब के दो शहर रियाद और जेद्दा का मेगा ऑक्शन के लिए मुआयना कर रही है, इसमें रियाद का नाम सबसे आगे चल रहा और मुमकिन है कि कुछ ही दिन में बीसीसीआई इस पर मुहर भी लगा दे।

ये भी पढ़ें

24 नवंबर को हो सकता है आयोजन?

इसी के साथ ही ये मेगा ऑक्शन कब होगा, इसको लेकर भी एक बड़ी अपडेट सामने है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोर्ड के अधिकारी रियाद और जेद्दा का दौरा कर चुके हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें, तो वेन्यू फाइनल होते ही आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन की डेट भी अनाउंस कर दी जाएगी, जोकि 24 और 25 नवंबर को हो सकती है।

ये भी पढ़ें

मौसम की वजह से लंदन बाहर

वेन्यू सेलेक्ट करने के लिए बीसीसीआई ने तमाम शहरों के बारे में सोचा है। लेकिन जानकारी के मुताबिक, लंदन, दुबई, सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया के एक शहर को आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के वेन्यू के तौर पर देखा था। लेकिन अब इन चारों शहरों को लिस्ट से बाहर कर दिया है। क्रिकबज के मुताबिक, लंदन को उसके मौसम, ऑस्ट्रेलिया को टाइम जोन की वजह से हटाया गया है। इसी के साथ ही 22 से 26 नवंबर के बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच होना है, माना जा रहा है कि बीसीसीआई भी इसी बीच मेगा ऑक्शन कराना चाह रही थी।