Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ICC T20 रैंकिंग में हरमनप्रीत और शेफाली हासिल किया ये स्थान जानिए

हरमनप्रीत तीन स्थान आगे बढ़ी हैं और अब उनके 613 रेटिंग अंक है। जबकि शेफाली दो पायदान ऊपर हो गई हैं और न्यूजीलैंड की अमेलिया केर और इंग्लैंड की डैनी व्याट के साथ 15वें स्थान पर हैं। वहीं स्मृति मंधाना शीर्ष क्रम की भारतीय बल्लेबाज बनी हुई हैं और वह पांचवें स्थान पर बरकरार हैं।

ICC T20 रैंकिंग में हरमनप्रीत और शेफाली हासिल किया ये स्थान जानिए

भारत की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगाताक अपने दमदार प्रदर्शन के बाद आईसीसी टी20 रैंकिंग में 15वें स्थान पर पहुंच गईं हैं, जबकि उनकी कप्तान हरमनप्रीत कौर 12वें स्थान पर पहुंच गईं हैं।

ये भी पढे़ं -

तीन स्थान आगे बढ़ीं हरमन
बता दें कि हरमनप्रीत तीन स्थान आगे बढ़ी हैं और अब उनके 613 रेटिंग अंक है। जबकि शेफाली दो पायदान ऊपर हो गई हैं और न्यूजीलैंड की अमेलिया केर और इंग्लैंड की डैनी व्याट के साथ 15वें स्थान पर हैं। वहीं स्मृति मंधाना शीर्ष क्रम की भारतीय बल्लेबाज बनी हुई हैं और वह पांचवें स्थान पर बरकरार हैं।

गेंदबाजों की सूची में दीप्ती तीसरे स्थान पर
गेंदबाजों की सूची में दीप्ति शर्मा तीसरे स्थान पर बरकरार हैं। इसके अलावा राधा यादव 15वें स्थान पर, पूजा वस्त्राकर 23वें और श्रेयंका पाटिल 60वें स्थान पर हैं। वहीं इंग्लैंड की स्पिनर सारा ग्लेन ने 768 अंकों की नई करियर-हाई रेटिंग हासिल की है। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर इंग्लैंड की मौजूदा टी20 सीरीज के चार मैचों में आठ विकेट लिए हैं। उन्होंने दाएं हाथ के खिलाड़ी को दुनिया में नंबर 2 रैंक वाले टी20I गेंदबाज के रूप में अपनी जगह बनाए रखने की अनुमति दी है। रेटिंग में ग्लेन के सामने एकमात्र खिलाड़ी टीम की साथी और साथी स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन हैं और उन्होंने पांच मैचों की श्रृंखला के पहले चार मैचों में आठ विकेट भी लिए हैं।