Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सैलून में हुआ इश्क, रोहित शर्मा से हुई पक्की यारी, कौन है अभिषेक नायर, जो बन सकते हैं असिस्टेंट कोच!

Abhishek Nayar Can Become Assistant Coach of Team India:  BCCI ने मंगलवार को गौतम गंभीर को भारतीय क्रिकेट टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया। अब इसके बाद भारतीय क्रिकेट के असिस्टेंट कोच के नाम की चर्चा तेज हो गई है। खबरों के मुताबिक अभिषेक नायर टीम इंडिया के नए असिस्टेंट कोच बन सकते हैं।

सैलून में हुआ इश्क, रोहित शर्मा से हुई पक्की यारी, कौन है अभिषेक नायर, जो बन सकते हैं असिस्टेंट कोच!

Abhishek Nayar Can Become Assistant Coach of Team India: राहुल द्रविड़ की विरासत अब गौतम गंभीर के हाथों में हैं।बता दें कि BCCI ने मंगलवार को गौतम गंभीर को भारतीय क्रिकेट टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया। गौतम गंभीर इसी महीने 27 जुलाई से शुरू हो रहे श्रीलंका दौरे से टीम का दायित्व संभालेंगे। वहीं इस बीच भारतीय क्रिकेट के असिस्टेंट कोच के नाम की चर्चा तेज हो गई है। खबरों के मुताबिक अभिषेक नायर टीम इंडिया के नए असिस्टेंट कोच बन सकते हैं। आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स एकेडमी के मुखिया व पूर्व भारतीय खिलाड़ी अभिषेक के बारे में कुछ और बातें भी जानते हैं।

कौन हैं अभिषेक नायर?

अभिषेक नायर कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में फ्रेंचाइजी के सहायक कोच थे। उन्होंने अपने मैनेजमेंट में और श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता था। बता दें कि अभिषेक नायर ने भारत के लिए 3 वनडे मैच खेले है। वहीं, घरेलू क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड कमाल का रहा है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में नायर ने 5000 से भी अधिक रन बनाए हैं तो वहीं लिस्ट में उनके बल्ले से 2000 से भी ज्यादा रन आए हैं।

सैलून में हुआ प्यार फिर रचाई शादी

अभिषेक नायर की पत्नी का नाम नताशा शेख है। बता दें की नताशा एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। हेयर गैराज के नाम से उनका सैलून ब्रांड चलता है, जहां बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस सर्विस के लिए पहुंचती हैं। अभिषेक नायर और नताशा की शादी 7 जून 2014 को हुई थी। दोनों की लव स्टोरी दिलचस्प है। बाल कटवाने गए अभिषेक नायर ने पहली बार नताशा को देखा। ये मुलाकात दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। हालांकि नताशा ने खुद को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखा है।

अभिषेक के जिगरी दोस्त हैं रोहित शर्मा

अभिषेक नायर और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जिगरी दोस्त हैं। दोनों के बीच घरेलू क्रिकेट के दिनों से काफी अच्छे संबंध है। आपको बता दें कि अभिषेक नायर को 2008 की शुरुआत में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में अपने साथ जोड़ा था।