Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

आज भारत के साथ है किस्मत! फाइनल मैच से पहले दूर हुई टीम इंडिया की टेंशन, पनौती अंपायर से मिला छुटकारा

T20 WORLD CUP FINAL MATCH:  वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला आज भारत और साउथ अफ्रिका के बीच खेला जायेगा। टीम इंडिया के लिये इतिहास रचने के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। आज मैच से पहले टीम इंडिया की आधी टेंशन दूर हो गई जो संकेत दे रही है की आज किस्मत भी भारत के साथ है।

आज भारत के साथ है किस्मत! फाइनल मैच से पहले दूर हुई टीम इंडिया की टेंशन, पनौती अंपायर से मिला छुटकारा

T20 WORLD CUP FINAL MATCH:  भारत और साउथ अफ्रिका के बीच आज टी20 विश्व कप का महा मुकाबला खेला जायेगा। आज का दिन टीम इंडिया के लिये बेहद ही खास है। किस्मत की बात करें तो आज टीम इंडिया की तरफ किस्मत इशारा करती नजर आ रही है। दरअसल फाइनल मैच से पहले भारत को पनौती अंपायर से छुटकारा मिल गया है। जिससे लोग काफी खुश हैं।

पनौती अंपयार से छुट्टी!

फाइनल मैच से पहले अंपायर के नाम की घोषणा हे गई। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट फैंस भी काफी खुश नजर आये। दरअसल भारतीय क्रिकेट फैंस रिचर्ड केटलबरो को टीम इंडिया के लिए पनौती अंपायर मानते हैं। रिचर्ड केटलबरो जब भी टीम इंडिया के बड़े मैचों में मैदानी अंपायर की भूमिका में दिखे हैं उस मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड के खिलाफ हुए सेमीफाइनल मैच में रिचर्ड केटलबरो मैदानी नहीं थे और इस मैच में भारत को जीत मिली।

फाइनल मुकाबले में कौन रहेगा अंपायर?

टी20 विश्व कप 2024 से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खिताबी भिड़ंत के लिए मैदानी अंपायर के नाम की घोषणा कर दी गई है। टी20 विश्व कप का फाइनल मैच बारबाडोस के ब्रिजटाउन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में न्यूजीलैंड के क्रिस गाफानी और इंग्लैंड के रिचर्ड इलिंगवर्थ टी20 विश्व कप फाइनल में मैदानी अंपायर होंगे। इसके अलावा रिचर्ड केटलबरो को टीवी अंपायर बनाया गया है। वहीं रॉड टकर चौथे अंपायर होंगे।