Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

उम्रदराज टेनिस स्टार बोपन्ना के साथ ओलंपिक डेब्यू को तैयार बालाजी, अनुभव और डेब्यू स्टार की जोड़ी ने कर ली जीत की तैयारी

रोहन बोपन्ना ने 34 साल के बालाजी को एटीपी चैलेंजर टूर पर सफलता के कारण चुना है, जिन्होंने अप्रैल में इटली के कैग्लियारी में सारडेग्ना ओपन जीता था और जून में पेरुगिया चैलेंजर में उपविजेता रहे थे।

1/7

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय फैंस की नजर टेनिस मेन्स सिंगल्स के फर्स्ट राउंड में सुमित नागल टेनिस कोर्ट और मेन्स डबल्स में ओलंपिक दल के सबसे अनुभवी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना के साथ श्रीराम बालाजी पर रहेगी।

2/7

बालाजी खेलेंगे पहला ओलंपिक

श्रीराम बालाजी के लिए ये मौका काफी बड़ा है। एक तरफ वो अनुभवी बोपन्ना के साथ मैच खेलने उतरेंगे, तो दूसरी तरफ ये उनका पहला ओलंपिक है। आपको बता दें, रोहन बोपन्ना ने खुद कोयंबटूर के बालाजी को अपना जोड़ीदार चुना था।

3/7

रोहन बोपन्ना की पहली पसंद बालाजी

मई में रोहन बोपन्ना ने अखिल भारतीय टेनिस संघ (AITA) को श्रीराम बालाजी को लेकर सूचित किया था। उन्होंने बालाजी को ओलंपिक के लिए अपनी पहली पसंद बताया था, जिसके बाद महासंघ ने उनकी बात मानी। आपको बता दें, युकी भांबरी और श्रीराम बालाजी पेरिस ओलंपिक में रोहन के साथ जोड़ी बनाने वालों में टॉप नाम थे।

4/7

सफलता के प्रभावित हो चुका बालाजी को

रोहन बोप्पना ने श्रीराम बाला की हालिया सफलता से प्रभावित होकर उन्हें चुना था। जानकारी के मुताबिक, रोहन बोपन्ना ने 34 साल के बालाजी को एटीपी चैलेंजर टूर पर सफलता के कारण चुना है, जिन्होंने अप्रैल में इटली के कैग्लियारी में सारडेग्ना ओपन जीता था और जून में पेरुगिया चैलेंजर में उपविजेता रहे थे।

5/7

बताया जाता है कि श्रीराम बालाजी की सर्विस बहुत अच्छी है और उनके पास वॉली को वापस करने की शानदार क्षमता है, इसके अलावा उनका फुटवर्क भी बहुत तेज है, जो क्ले कोर्ट पर बहुत महत्वपूर्ण है।

6/7

मैच से पहले आई बड़ी बात सामने

रोहन और बालाजी रोलांड गैरोस में पहले दौर में एडुआर्ड रोजर वेसेलिन और फेबियन रेबुल की स्थानीय जोड़ी से भिड़ेंगे। बालाजी ने मैच की पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उसके सामने बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, जैसे रोजर वेसेलिन दुनिया के टॉप 5 खिलाड़ियों में से एक हैं। रेबुल भी अलग-अलग जोड़ीदारों के साथ सर्किट में अच्छा खेल रहे हैं।

 

7/7

उन्होने आगे कहा कि रोहन रोजर वेसेलिन के बारे में बहुत कुछ जानते हैं, क्योंकि वह उनके साथ पहले भी खेल चुके हैं। हम दोनों अपने विरोधियों के खिलाफ़ अपना होमवर्क कर रहे हैं। पेरिस में फ्रांस की टीम के खिलाफ़ खेलना दिलचस्प होने वाला है।