Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Ravindra Jadeja Announces Retirement: रोहित और विराट के बाद रवींद्र जडेजा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास की घोषणा की

Ravindra Jadeja Announces Retirement: भारत के टी20 विश्व कप जीतने के तुरंत बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेंट से संन्यास लिया था. जिसके बाद अब टीम इंडिया के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा ने भा संन्यास की घोषणा कर दी है. 

Ravindra Jadeja Announces Retirement: रोहित और विराट के बाद रवींद्र जडेजा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास की घोषणा की

भारत के टी20 विश्व कप जीतने के तुरंत बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेंट से संन्यास लिया था. जिसके बाद अब टीम इंडिया के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा ने भा संन्यास की घोषणा कर दी है. 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के नक्शेकदम पर चलते हुए भारत के प्रमुख ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराकर भारत के टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास की घोषणा की है।

ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट अपलोड की, जिसमें उन्होंने एक संक्षिप्त नोट के साथ खुलासा किया कि वह सबसे छोटे प्रारूप से संन्यास ले रहे हैं।

रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा 

"मैं कृतज्ञता से भरे दिल से टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों को अलविदा कहता हूं। गर्व से सरपट दौड़ने वाले एक दृढ़ घोड़े की तरह, मैंने हमेशा अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अन्य प्रारूपों में भी ऐसा करना जारी रखूंगा। टी20 विश्व कप जीतना एक सपना सच होने जैसा था, मेरे टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का शिखर। यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद।"

एमएस धोनी की कप्तानी में टीम में जगह बनाने के बाद से स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर ने लंबा सफर तय किया है। लेकिन हाल ही में संपन्न टूर्नामेंट में वह अपनी लय हासिल नहीं कर पाए हैं।”