Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

फिरंगियों को हराते ही आंखों से छलके रोहित के आंसू, कोहली ने किया दिल छूने वाला काम, हर कोई कर रहा दोस्ती को सलाम

IND Vs ENG Rohit Sharma Crying: इंग्लैंड से हुए भारत के सेमीफाइनल मुकाबले में भारीतय क्रिकेट खिलाड़ियों ने शानदार जीत हासिल की। इस मैच के बाद रोहित शर्मा काफी ज्यादा इमोशनल हो गए। और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे। जिसके बाद विराट कोहली ने उन्हें संभाला।

फिरंगियों को हराते ही आंखों से छलके रोहित के आंसू, कोहली ने किया दिल छूने वाला काम, हर कोई कर रहा दोस्ती को सलाम

IND Vs ENG Rohit Sharma Crying: T20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया की धमाकेदार जीत हुई। सेमीफाइनल में इंग्लैंड को करारी मात देकर टीम इंडिया ने फाइनल मैच में एंट्री ले ली है। भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए ये पल काफी ज्यादा भावुक कर देने वाला था। मैच खत्म होते ही रोहित शर्मा काफी ज्यादा इमोशनल हो गये और रोने लगे। जिसके बाद विराट कोहली ने रोहित के पास जाकर उन्हें संभाला और चीयर किया।

भावुक हुए रोहित शर्मा का वीडियो वायरल

जब ये पता हो कि आपने जो हासिल किया है उसके मायने कहीं अधिक हैं, तो उसकी खुशी में थोड़ा इमोशनल हो जाना लाजमी है। और ऐसा ही कुछ रोहित शर्मा के साथ भी हुआ। इंग्लैंड से सेमीफाइनल मुकाबला जीतने के बाद रोहित शर्मा की आंखें भर आईं। इसलिए क्योंकि वो जानते थे कि उनका सपना और टीम का इंतजार अब खत्म होने वाला है। पिछले साल वो जिस आईसीसी खिताब को अपनी कप्तानी में हासिल करने से चूक गए थे, उसे पाने का उन्हें एक और मौका मिला है। बस इन्हीं बातों को सोचकर इमोशनल हुए रोहित की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

विराट कोहली ने रोहित को किया चीयर

रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम के पास बैठकर रोते नजर आते हैं। रोहित इस दौरान अपनी डबडबाई आंखों को बार-बार पोंछते दिखे. अच्छी बात ये है कि ऐसा वो टीम की खुशी में कर रहे थे। रोहित जब इमोशनल थे, उसी दौरान उनके पास से गुजरते विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने उन्हें चीयर किया।

 टीम इंडिया के लिए बड़ा मौका

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर जो फाइनल में टिकट हासिल किया है उसके मायने काफी ज्यादा बड़े हैं। ये सिर्फ एक जीत ही नहीं बल्कि टीम इंडिया को मिला एक बड़ा मौका है।रोहित शर्मा की कप्तानी में बीते 8 महीनों में टीम इंडिया के लिए ये किसी ICC इवेंट का दूसरा फाइनल है। जिसकी अहमियत को रोहित शर्मा काफी अच्छे से जानते हैं।

 रोहित शर्मा बने ऐसा करने वाले पहले कप्तान

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इसी के साथ रोहित शर्मा ICC के नॉक आउट इवेंट में अर्धशतक जमाने वाले पहले भारतीय कप्तान भी बन गये। रोहित के लिए ये मौका काफी बड़ा और इमोशनल था।