Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

घर पहुंचते ही सूर्या का हुआ दिलेर अंदाज में स्वागत, मां ने कर दिया ऐसा काम, चारों ओर हो रहा गुणगान, देखें इस video में

Surya Welcomed Home: भारत के 17 साल बाद टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने जहां उनका ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया और पूरा परिवार खुशी से नाचता नजर आया. 

This browser does not support the video element.

इंडिया टीम ने 17 साल बाद कर इतिहास रच दिया. जिसके बाद से ही पूरे देश जश्न का माहौल है. भारत की जीत के बाद से पूरा देश खुशी में नाचते नजर आ रहा है. इसके साथ भारत ने 11 साल के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे भी को भी खत्म कर दिया. मुंबई विजय परेड के भारतीय खिलाड़ी अपने घर जा रहा है. जहां उनका परिवार और शहर वासियों द्वारा जोरदार स्वागत किया जा रहा है.



इसी बीच इंडिया टीम 360 कहे जाने वाले तूफानी बल्लेबाज सूर्या कुमार यादव शुक्रवार रात अपने घर पहुंचे. जहां उनके परिवार ने ढोल और नगाड़ो के साथ स्वागत किया. पूरा परिवार खुशी से थिरकता नजर आया. सूर्या की मां ने माला पहनाकर और आरती उतार कर उनका घर में स्वागत किया. जिसके बाद सूर्या पूरे परिवार के साथ नाचते नजर आये. 



टी20 वर्ल्ड कप में किया था शानदार प्रदर्शन 

टी20 विश्वकप में सूर्या कुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन किया था. सूर्यकुमार यादव ने आठ पारियों में 28.42 की औसत से 199 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 135.37 रहा है. सूर्या ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कुल दो अर्धशतक जड़े हैं. वह रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम के लिए मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे.

सूर्या के कैच ने फाइनल में टीम इंडिया का जीत की तय

टी20 विश्व कप के फाइनल में मुकाबले में साउथ अफ्रीका को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन बनाने थे. पीच पर साउथ अफ्रीका के तूफानी बल्लेबाज डेविड मिलर मौजूद थे. आखिरी ओवर के पहले गेंद में डेविड मिलर ने सामने की और जोरदार सिक्स लगाने के शॉट मारा. जहां मौजूद लेते हुए मिलर को पवेलियन भेजा. जिससे भारत की जीत की सुनिश्चित हो गई.