Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने पर टूटा दिल, ध्रुव राठी से लेकर सोनाक्षी, फरहान अख्तर और तमाम सेलिब्रिटीज ने उठाए सवाल!

Vinesh Phogat disqualified Paris Olympic: पेरिस ओलंपिक 2024 में दमदार परफॉर्मेंस के बाद फाइनल में जगह बनाने वाली विनेश फोगाट सिर्फ 100 से 150 ग्राम वजन की वजह से अयोग्य करार दी गईं। जिसके बाद एक्स पर उनके लिए तमाम लोगों ने रिएक्शन दिए। इनमें कई सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। 

विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने पर टूटा दिल, ध्रुव राठी से लेकर सोनाक्षी, फरहान अख्तर और तमाम सेलिब्रिटीज ने उठाए सवाल!
Vinesh Phogat disqualified Paris Olympic

Vinesh Phogat Disqualified Paris Olympic: पेरिस ओलंपिक 2024 में दमदार परफॉर्मेंस के बाद फाइनल में जगह बनाने वाली विनेश फोगाट सिर्फ 100 से 150 ग्राम वजन की वजह से अयोग्य करार दी गईं। जिसके बाद एक्स पर उनके लिए तमाम लोगों ने रिएक्शन दिए। इनमें कई सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। 

फरहान बोले गर्व है

विनेश की तस्वीर शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा ‘डियर विनेश फोगाट…लोग इस एहसास को समझने की सिर्फ कोशिश कर सकते हैं कि आप कितनी हताश होंगी, लेकिन फिर भी पूरी तरह से समझ नहीं पा रहे होंगे। ये तलाश इस तरह खत्म हुआ कि आपके लिए दिल ही टूट गया। पर प्लीज़ ये जान लें कि हम सभी को आप पर और आपने जो इस खेल के लिए किया उस पर बहुत गर्व है।’ आगे फरहान ने लिखा- ‘आप हमेशा चैंपियन रहेंगी और लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बनेंगी. अपना सिर उठाकर रखिए’।

हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट

अर्जुन रामपाल बोले विश्वास नहीं हो रहा

No way. They disqualified Vinesh Phogat for being over weight by 150gms.? This can’t be real please tell me this isn’t real. Tell me this can change. There is hope.

— arjun rampal (@rampalarjun)

सोनाक्षी सिन्हा ने दिया रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा ‘विश्वास नहीं होता। मैं सोच भी नहीं सकती कि इस वक्त आप कैसा फील कर रही होंगी। नहीं पता क्या कहूं। बस इतना कि आप चैम्पियन थे, हो और हमेशा रहोगे’।

Who believes this 100grams over weight story??? ?

— Swara Bhasker (@ReallySwara)

यूट्यूबर ध्रुव राठी ने भी किया रिएक्ट


वहीं यूट्यूबर ध्रुव राठी ने लिखा, “  सिर्फ 100 ग्राम के लिए?? ये बहुत अनबिलिवेबल लगता है। सिर्फ सिर मुंडवाने से ही शायद इतना वजन कम हो सकता है।

Just for 100gms?? ?

This sounds too unbelievable..

That much weight can maybe be reduced just by shaving the head

— Dhruv Rathee (@dhruv_rathee)

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शक जताया है कि विनेश के साथ साजिश की गई है। स्वरा ने लिखा ‘किसे इस 100 ग्राम की बढ़े हुए वजन की थ्योरी पर विश्वास है’?

Am heartbroken and so angry at the same time!! This is so wrong!!!! 0.1kg??? Cannot imagine how she must be feeling ?? https://t.co/AKKoRtl2Ms

— Sophie C (@Sophie_Choudry)

इस पर दुख जताते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने कहा कि ‘मैं बहुत दुखी हूं और साथ ही बहुत गुस्सा भी। ये बहुत गलत है. 0.1 किग्रा??? मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा होगा’।

A few grams can make or break a lie / life. How tragic is the latest news.
Regardless,

— Shobhaa De (@DeShobhaa)

वहीं, ऑथर शोभा डे विनेश की फोटो शेयर कर लिखा ‘कुछ ग्राम झूठ/जीवन को बना या बिगाड़ सकते हैं। ताजा खबर कितनी दुखद है। भले ही वो पेरिस में हो रहे ओलंपिक 2024 से आई हो। हमारा भारत फिर भी एथलीट्स को सपोर्ट करता है’।