Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

भारत से मिले प्यार को भूल जाएंगे विराट कोहली, पाकिस्तान के इस पूर्व खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

Virat Kohli Champions Trophy 2025: विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि अगर टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने पाकिस्तान आती है तो विराट कोहली भारत में मिले लोगों के प्यार को भूल जाएंगे।

भारत से मिले प्यार को भूल जाएंगे विराट कोहली, पाकिस्तान के इस पूर्व खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

Virat Kohli Champions Trophy 2025: टी20 विश्वकप के बाद अब टीम इंडिया के फैंस को भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का बेसब्री से इंतजार है। भारतीय टीम मैच खेलने पाकिस्तान जाएगी या फिर की नहीं इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। हालांकि पाकिस्तान के कई दिग्गज भारत से अपील कर रहे हैं कि वह अपनी टीम को मैच खेलने पाकिस्तान भेजे। वहीं  इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि अगर टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने पाकिस्तान आती है तो विराट कोहली भारत में मिले लोगों के प्यार को भूल जाएंगे।

भारत को आखिर क्यों भूल जाएंगें कोहली

बता दें कि पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर रहे शाहिद अफरीदी ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि, ‘विराट कोहली जब पाकिस्तान आएंगे तो वे भारत में मिले प्यार को भूल जाएंगे। पाकिस्तान में उनका बहुत क्रेज है और लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि विराट कोहली मेरे फेवरेट क्रिकेटर है। उनकी अपनी क्लास है और उन्हें टी20 क्रिकेट से संन्यास नहीं लेना चाहिए था क्योंकि उनके रहने से टी20 फॉर्मेट खूबसूरत लगता था।’

क्रिकेट को सियासत से रखना चाहिए दूर

शाहिद अफरीदी ने कहा कि मुझे लगता है कि क्रिकेट टूर्नामेंट, सीरीज, इन चीजों को सियासत से दूर रखना चाहिए। इससे अच्छी सियासत कुछ नहीं है कि 2 देश आपस में क्रिकेट खेल रहे हैं और एक-दूसरे के देश जाकर खेलें। उन्होनें आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि इससे ज्यादा खूबसूरत रिलेशनशिप कोई हो सकता है।