Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कौन है वो मिस्ट्री गर्ल, जिसने उड़ाई नताशा की रातों की नींद, हार्दिक पांड्या से है ये कनेक्शन ?

Hardik Pandya with Mystery Girl: टीम इंडिया के ऑलराउंटर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कनेक्शन सामने आया है। हार्दिक और मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों ने हार्दिक की पत्नी नताशा की रातों की नींद तक उड़ा के रख दी है।

कौन है वो मिस्ट्री गर्ल, जिसने उड़ाई नताशा की रातों की नींद, हार्दिक पांड्या से है ये कनेक्शन ?

Hardik Pandya with Mystery Girl: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर कई दिनों से काफी चर्चा में हैं। दरअसल हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा को लेकर खबरें सामने आ रहीं थीं की दोनों के बीच खुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, और दोनों कपल एक दूसरे से अलग हो चुकें हैं। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि हार्दिक और नताशा ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर लिया। वहीं इन सबके बीच हार्दिक का एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कनेक्शन सामने आया है। हार्दिक और मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों ने हार्दिक की पत्नी नताशा की रातों की नींद तक उड़ा के रख दी है।

मिस्ट्री गर्ल के साथ हार्दिक की तस्वीरें वायरल

मिस्ट्री गर्ल के साथ हार्दिक पांड्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। बता दें की ये मिस्ट्री गर्ल एक मशहूर मेकअप आर्टिस्ट है। जिसका नाम प्राची सोलंकी है। प्राची सोलंकी ने हाल ही में हार्दिक पंड्या से मुलाकात की हैं जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

हार्दिक के परिवार संग भी मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें

प्राची सोलंकी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 546K फॉलोअर्स हैं। प्राची के इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक, वह एक डिजिटल क्रिएटर भी हैं। हार्दिक पांड्या के साथ फोटो पोस्ट करने बाद प्राची सोलंकी लाइमसाइट में आ गई हैं। बता दें, प्राची सोलंकी ने हार्दिक पंड्या के अलावा उनके भाई क्रुणाल पंड्या और भाभी पंखुड़ी के साथ भी फोटोज शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं और चर्चा का विषय बनी हुई है।

मिस्ट्री गर्ल ने बताई सच्चाई

प्राची सोलंकी का कहना है कि वह हार्दिक पंड्या की बहुत बड़ी फैन है, इस मुलाकात के दौरान दोनों काफी खुश दिखाई दिए और ट्विनिंग करते हुए भी नजर आए। हार्दिक पांड्या और प्राची सोलंकी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं और साथ ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

हार्दिक और नताशा के रिश्तों में दरार

रिपोर्ट्स के मुताबित हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा के बीच काफी समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बता दें कि हार्दिक पंड्या हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर भारत आए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार के साथ वक्त बिताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हर एक घर वाले के साथ फोटो पोस्ट की, लेकिन यहां नताशा उनके साथ दिखाई नहीं दी। खबरें हैं कि हार्दिक और नताशा के बीच इस समय कुछ भी सही नहीं चल रहा है।