Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

रामलला के सूर्य तिलक के बाद PM मोदी ने लोगों से की ‘जय श्री राम’ का जाप करने की अपील...

Ram Navmi: रामनवमी के शुभ अवसर पर राम मंदिर में रामलला का सूर्य तिलक हुआ। भारत की जनता ने एक बार फिर से इस अलौकिक क्षण का अनुभव किया।

This browser does not support the video element.

Ram Navmi: रामनवमी के शुभ अवसर पर राम मंदिर में रामलला का सूर्य तिलक हुआ। भारत की जनता ने एक बार फिर से इस अलौकिक क्षण का अनुभव किया। करीब 500 सालों के बाद इस तरह का अलौकिक दृश्य देखने को मिला। वहीं असम में रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी ने लोगों से ‘जय श्री राम’ का जाप करने की अपील की।

 अयोध्या में भगवान राम का सूर्याभिषेक होते ही PM मोदी ने असम में लगवाएं 'जय श्री राम' के  नारे

बता दें कि रामनवमी के अवसर पर आज अयोध्य का रामलला मंदिर में भगवान राम का सूर्य तिलक किया जा रहा है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने 'जय श्री राम' का नारे लगाए। पीएम मोदी ने कहा कि प्रभु श्रीराम का सूर्य तिलक हो रहा है तो हमारे मोबाईल का किरण भेज रहे हैं। स्टेज पर मौजूद असम के सीएम हिंमत बिस्वा सरमा ने भी अपनी मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट ऑन कर दिया था।

 PM मोदी ने ट्वीट कर लिखा-

पीएम ने आगे लिखा, 'यह पहली रामनवमी है, जब अयोध्या के भव्य और दिव्य राम मंदिर में हमारे राम लला विराजमान हो चुके हैं। रामनवमी के इस उत्सव में आज अयोध्या एक अप्रतिम आनंद में है।5 शताब्दियों के इन्तजार के बाद आज हमें ये रामनवमी अयोध्या में इस तरह मनाने का सौभाग्य मिला है। यह देशवासियों की इतने वर्षों की कठिन तपस्या, त्याग और बलिदान का सुफल है। प्रभु श्रीराम भारतीय जनमानस के रोम-रोम में रचे-बसे हैं, अंतर्मन में समाहित हैं।