Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

गोरखपुर पर अखिलेश का वार, रवि किशन ने किया पलटवार, बोले- लोगों की आस्था का मजाक बना रहे सपा प्रमुख

अखिलेश यादव के 2027 में सपा सरकार बनने पर सभी बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की ओर करने के बयान से विवाद खड़ा हो गया है। गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने इसे लोगों की आस्था पर चोट बताया और जवाब मांगा है।

गोरखपुर पर अखिलेश का वार, रवि किशन ने किया पलटवार, बोले- लोगों की आस्था का मजाक बना रहे सपा प्रमुख

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान से हंगामा खड़ा हो गया है। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री  ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2027 में सपा की सरकार बनते ही, राज्य के सभी बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की ओर होगा। इस बयान के बाद, गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया।

ये भी पढ़ें-

रवि किशन ने दी प्रतिक्रिया 

मीडिया से बातचीत में गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा कि अखिलेश यादव ने गोरखपुर की जनता की आस्था पर चोट पहुंचाई है। उन्होंने सवाल उठाया कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में से गोरखपुर को ही क्यों चुना गया? रवि किशन ने जोर देकर कहा कि गोरखनाथ मंदिर गोरखपुर के लोगों की आस्था का केंद्र है, और इस तरह के बयान से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। उन्होंने अखिलेश यादव से इस बयान के पीछे का मकसद स्पष्ट करने की मांग की।

अखिलेश यादव के इस बयान पर बवाल 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अखिलेश यादव ने यह बयान सपा के मुख्यालय में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान दिया। उन्होंने दावा किया कि 2027 के विधानसभा चुनावों में भाजपा का सफाया होगा और चुनावी परिणाम देश की राजनीति को प्रभावित करेंगे। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनते ही प्रदेश के सभी बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ा जाएगा। अखिलेश यादव ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उनकी सरकार निर्दोष लोगों को परेशान कर रही है और पिछले सात वर्षों में विकास के नाम पर कोई ठोस काम नहीं किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का एजेंडा समाज में नफरत फैलाकर अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करना है, लेकिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इन मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे। अखिलेश यादव ने जनता से अपील की कि सपा की सरकार बनने पर ही राज्य की समस्याओं का समाधान संभव है।