Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Ayodhya News: नाबालिग से गैंगरेप का मामला, तीन सदस्यीय भाजपा डेलिगेशन ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

टीम के सदस्यों ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पीड़िता के साथ नहीं अपराधियों के साथ खड़ी है।

Ayodhya News: नाबालिग से गैंगरेप का मामला, तीन सदस्यीय भाजपा डेलिगेशन ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

अयोध्या गैंगरेप मामले में तीन सदस्यीय भाजपा डेलिगेशन आज अयोध्या पहुंचा और मामले की जांच की। टीम के तीनों सदस्यों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता का हाल जाना।

इसे भी पढ़िये - 

सपा पर साधा निशाना 
टीम के सदस्यों ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पीड़िता के साथ नहीं अपराधियों के साथ खड़ी है। टीम के सदस्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि यह जो जघन्य अपराध है अमानवीय है, समाज को शर्मिंदा करने वाली घटना है, हम सबको शर्मिंदा करने वाला है, हम इसकी निंदा करते हैं।

मंत्री नरेंद्र कश्यप का सपा पर वार
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नार्को टेस्ट और डीएनए की मांग कर रहे हैं। इसका मतलब साफ है कि समाजवादी लोग पीड़िता परिवार के साथ नहीं हैं बल्कि अपराधियों के साथ हैं।  समाजवादियों ने आखिर अपने रूप को दिखाई दिया है। देश प्रदेश की जनता देख रही है। पीड़ित परिवार को हमने इतना इनश्योर किया है कि एक भी अपराधी बचेगा नहीं।

उन्होंने कहा कि योगी की सरकार अपराधियों को मिट्टी में मिलाकर दम लेगी और समाजवादियों को जवाब देना पड़ेगा। अपराधियों की हर अवैध संपत्ति जांच होगी, जो अवैध संपत्ति होगी वह सरकार अपने कब्जे में लेगी। एक भी अपराधी को अवैध संपत्ति पर कब्जा नहीं करने दिया जाएगा।

संगीता बलवंत ने भी साधा निशाना
डेलिगेशन की दूसरी सदस्य संगीता बलवंत ने कहा कि हमारी सरकार का यह विचार है कि पीड़ित किसी भी जाति का हो, किसी भी धर्म का हो उसे न्याय मिलना चाहिए । अपराधी किसी भी जाति का हो, किसी भी धर्म का हो, कितना ही रसूखदार हो उसे सजा मिलनी चाहिए। सीएम योगी ने इस घटना पर कार्रवाई की है। समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जो इस दुनिया में नहीं है मुलायम सिंह यादव भी कह गए हैं की लड़के हैं गलती हो जाती है, इस पार्टी की अब दूसरे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं जो डीएनए टेस्ट की मांग कर रहे हैं यह अत्यंत शर्मनाक है।

रिपोर्ट- सुधीर पाल