Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bahraich Police Encounter को Akhilesh Yadav ने बताया 'हत्या', बोले नाकामी को छुपाने के लिए कर रहे एनकाउंटर

Akhilesh Yadav On Bahraich Police Encounter: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी बांटो और राज करो की राजनीति कर रही है। उन्होंने एनकाउंटर पर सवाल उठाए। सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने यूपी पुलिस को बिगाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि यह एनकाउंटर नहीं है हत्या है। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार अपनी नाकामी छिपाने और डर पैदा करने के लिए ऐसी कार्रवाई कर रही है।

This browser does not support the video element.

Akhilesh Yadav On Bahraich Police Encounter: उत्तर प्रदेश के में हुई हिंसा के दो आरोपियों का पुलिस ने गुरुवार को एनकाउंटर किया। जिसमें दोनों घायल हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी नेपाल भाग रहे थे। अब इसको लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व यूपी सीएम अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसा है और इस सरकार की नाकामी बताया है।

अखिलेश बोले एनकाउंटर से सरकार छुपा रही नाकामी

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि सरकार अपने नाकामी छिपाने के लिए ऐसे एनकाउंटर कर रही है। यह सरकार का नया तरीका है कि एनकाउंटर करके डराया जाए। अखिलेश ने यह भी कहा कि ये एनकाउंटर नहीं है, सिर्फ नाकामी छिपाई जा रही है। इससे पहले भी वो इस हिंसा को सरकार की साजिश बता चुके हैं।

ये भी पढ़ें

अखिलेश यादव ने कही बड़ी बात

अखिलेश ने रामगोपाल की मौत पर दुखा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि जो घटना हुई वह दुखद हुई लेकिन सवाल वही खड़ा हो जाता है कि सरकार के स्तर पर कोई भेदभाव ना हो। पूर्व सीएम अखिलेश ने तो ये दावा भी कर दिया कि ये घटना हुई नहीं है बल्कि कराई गई है। यह घटना रोकी जा सकती थी। सरकार चाहती तो यह घटना रुक सकती थी। अखिलेश ने यह भी कहा कि प्रदेश की पुलिस को बिगाड़ दिया गया है। पुलिस का तरीका जो हो गया है वह बिगड़ गई है। जब भी जांच होगी तो तमाम पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस के पूर्व डीजीपी तक कह चुके हैं कि ये एनकाउंटर नहीं बल्कि हत्याएं हैं।

ये भी पढ़ें

अखिलेश बोले बीजेपी कर रही बांटो और राज करो की राजनीति

हिंसा पर सवाल खड़ा करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी बांटो और राज करो की राजनीति कर रही है। उन्होंने आज हुए एनकाउंटर पर सवाल उठाए। सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने यूपी पुलिस को बिगाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि यह एनकाउंटर नहीं है हत्या है। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार अपनी नाकामी छिपाने और डर पैदा करने के लिए ऐसी कार्रवाई कर रही है।