Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bahraich News: जल्द पकड़ में होगा ‘आदमखोर’ भेड़िया, मंत्रियों ने की ऐसी प्लानिंग कि जल्द ‘पिंजड़े’ में होगा !

वन मंत्री अरुण सक्सेना ने कहा कि इंसान की कीमत का कोई मोल नहीं है ऐसे में नरभक्षी भेड़िए को जिंदा या मुर्दा पकड़ने का आदेश जारी कर दिया गया है जिसके लिए देहरादून से एक्सपर्ट की टीम भी बुलाई गई है।

Bahraich News: जल्द पकड़ में होगा ‘आदमखोर’ भेड़िया, मंत्रियों ने की ऐसी प्लानिंग कि जल्द ‘पिंजड़े’ में होगा !

जनपद बहराइच के महसी इलाके में आतंक मचाने वाले 2 नरभक्षी भेड़ियों को जिंदा या मुर्दा पकड़ने का आदेश जारी हो चुका है। बहराइच के दौरे पर पहुंचे कैबिनेट और प्रभारी मंत्री संजय निषाद, वन मंत्री अरुण सक्सेना ने जिले के जिम्मेदार अधिकारियों के साथ बैठक कर भेड़िए के किए हमले पर गहनता से विचार विमर्श किया।

इसे भी पढ़िये -

पकड़ो भेड़िया जिंदा या मुर्दा !
मीडिया से बात करते हुए वन मंत्री अरुण सक्सेना ने कहा कि इंसान की कीमत का कोई मोल नहीं है ऐसे में नरभक्षी भेड़िए को जिंदा या मुर्दा पकड़ने का आदेश जारी कर दिया गया है जिसके लिए देहरादून से एक्सपर्ट की टीम भी बुलाई गई है।

वहीं पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार सदैव पीड़ितों के साथ खड़ी है और जिसके यहां भी भेड़िए का हमला हो रहा है उसे तत्काल मुआवजा दिया जा रहा है।

वहीं वन मंत्री अरुण सक्सेना ने कहा कि भेड़िए को पकड़ने के लिए टीमें बढ़ा दी गई हैं, ड्रोन की भी संख्या बढ़ाई जा रही है। उम्मीद किया जा रहा है कि नरभक्षी भेड़िया जल्द ही या तो पिंजरे में कैद होगा या फिर उसे शूट कर दिया जाएगा।