Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bahraich Violence: हत्या के आरोपियों सरफराज और तालिब का का नेपाल बॉर्डर पर 'एनकाउंटर', दोनों को पैर में गोली लगी

Bahraich Violence: गुरुवार को बहराइच पुलिस ने बहराइच हिंसा के आरोपियों का एनकाउंटर किया। जिसमें दो आरोपियों को गोली लगी है। गोली लगने से सरफराज और फहीम घायल हो गए हैं। उनके पैरों में गोली लगी है। घायलों को नानपारा सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, एनकाउंटर पर बहन ने सवाल उठाए हैं।

This browser does not support the video element.

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश हिंसा में हुई हिंसा में युवक की हत्या के दो मुख्य आरोपियों की पुलिस से मुठभेड हुई। जिसमें दोनों आरोपियों के पैर में गोली लग गई। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे, जिसके बाद पुलिस और आरोपियों के बीच नानपारा कोतवाली के बायपास पर मुठभेड़ हो गई। इसी के साथ ही अब आरोपी पक्ष की एक महिला का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो गंभीर आरोप कहती दिख रही है।

बहराइच हिंसा के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुवार को बहराइच पुलिस ने बहराइच हिंसा के आरोपियों का एनकाउंटर किया। जिसमें दो आरोपियों को गोली लगी है। गोली लगने से सरफराज और फहीम घायल हो गए हैं। उनके पैरों में गोली लगी है। घायलों को नानपारा सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, एनकाउंटर पर बहन ने सवाल उठाए हैं। मामले को लेकर एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि मुठभेड़ के बाद पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें

बहन ने लगाएं गंभीर आरोप

बहराइच हिंसा में जिस मकान मालिक अब्दुल हमीद पर राम गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने का आरोप है उसकी बेटी रुखसार ने एक वीडियो जारी कर अपनी बात सामने रखी है। उनका कहना है कि बीते बुधवार को चार बजे मेरे पिता अब्दुल हमीद, मेरे दो भाई सरफराज, फहीम और उनके साथ एक अन्य युवक को यूपी एसटीएफ ने उठा लिया था। मेरे पति और मेरे देवर को पहले उठाया जा चुका है। किसी भी थाने से उनकी कोई खबर नहीं मिल पा रही है। हमें डर है कि उनका एनकाउंटर कर हत्या की जा सकती है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने परिजनों की सुरक्षा की अपील की है।

गाने को लेकर हुए विवाद में हुई थी हत्या

बहराइच में रविवार शाम को गाने को लेकर हुए विवाद के बाद दूसरे समुदाय के युवकों ने पथराव शुरू कर दिया। इससे दुर्गा प्रतिमा खंडित होने पर पूजा समिति के सदस्यों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया, तो दूसरे समुदाय के लोग रामगोपाल मिश्रा (24) को घर के अंदर घसीट ले गए और गोली मार दी। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा था। सीएम योगी ने पीडित परिवार से मुलाकात की थी और उन्हें हर कीमत पर इंसाफ का आश्वासन दिया था।

रिपोर्ट- सुधीर पाल