Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bareilly news: युवती का पहले किया अपहरण, फिर धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट

बरेली में अपहरण के बाद युवती की हत्या कर दी गई। फैजुल्लागंज मार्ग पर उसका शव मिला। शिकायती पत्र के आधार पर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई थी।

Bareilly news: युवती का पहले किया अपहरण, फिर धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट

बरेली में अपहरण के बाद युवती के सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। फैजुल्लागंज मार्ग पर उसका शव मिला। हाफिजगंज पुलिस के अनुसार, स्वजन ने रविवार देररात नवाबगंज के मोनू गुप्ता और उसकी पत्नी पर बेटी का अपहरण कर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया था।

ये भी पढ़ें - 

पानी भरे गड्ढे में उतराता मिला शव

शिकायती पत्र के आधार पर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई थी। तलाश की ही जा रही थी कि सोमवार को फैजुल्लागंज मार्ग पर एक गड्ढे में भरा पानी में उसका उतराता हुआ शव मिला। शव की पहचान की गई और स्वजन को जानकारी दी गई। हत्या की जानकारी पर तत्काल ही एसपी उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्र फ़ोर्स के साथ पहुंचे। फॉरेंसिक टीम बुलाई गई। एसओजी भी पहुंची।

शरीर पर मिले चोट के निशान

शव के सिर पर धारदार हथियार से वार के तीन निशान थे। बीच बचाव में उसके हाथ की एक उंगली भी कटी है जिससे प्रथम दृष्टया युवती की हत्या की कहानी साफ हो गई। इसी के बाद आरोपितों की तलाश में दबिश दी गई।

आरोपी घर छोड़ कर फरार
आरोपित घर छोड़कर फरार हैं। घर पर ताला बंद है। एसपी उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि आरोपितों की तलाश में टीमें लगी हैं। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। घटना के कारण का राजफाश किया जाएगा।

रिपोर्ट - सुधीर पाल