Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Greater Noida News: झोपड़ी में सो रहे दंपत्ति पर गिरी कॉलोनी की दीवार, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

मृतकों के रिश्तेदार मोहम्मद इस्लाम और पड़ोसी सोनू ने बताया कि कॉलोनी में बुनियादी सुविधाओं की कमी है और यहां की दीवारें कमजोर हैं।

Greater Noida News: झोपड़ी में सो रहे दंपत्ति पर गिरी कॉलोनी की दीवार, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में स्थित तिरुपति एनक्लेव कॉलोनी में एक दर्दनाक हादसा हुआ। देर रात हुई भारी बारिश के बाद कॉलोनी की बाउंड्री वॉल गिर गई, जिसके कारण पास में बनी झोपड़ी में सो रहे अब्दुल सफर और उनकी पत्नी सबीना की मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

इसे भी पढ़िये - 

जर्जर हालात में थी दीवार

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। स्थानीय निवासियों ने बताया कि दीवार पहले से ही गिरने की स्थिति में थी और बारिश ने उसकी हालत और खराब कर दी।

कॉलोनी में बुनियादी सुविधाओं की कमी

मृतकों के रिश्तेदार मोहम्मद इस्लाम और पड़ोसी सोनू ने बताया कि कॉलोनी में बुनियादी सुविधाओं की कमी है और यहां की दीवारें कमजोर हैं। इस हादसे ने एक बार फिर से  कॉलोनियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। स्थानीय प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन सवाल यह है कि ऐसी अवैध कॉलोनियों के खिलाफ कब कार्रवाई होगी, जहां लोग अपनी जान जोखिम में डालकर रह रहे हैं?

रिपोर्ट - सुधीर पाल