Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Meerut News: नर्सिंग होम कर्मचारी की पत्नी की गोली मारकर हत्या, घर में मिली लाश

मेरठ में ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में घर में अकेली नर्सिंग होम कर्मचारी की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. नाइट शिफ्ट से घर लौटे कर्मचारी ने घर में पत्नी की लाश देखी तो उसके हो उड़ गए. मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

Meerut News: नर्सिंग होम कर्मचारी की पत्नी की गोली मारकर हत्या, घर में मिली लाश

मृतका के हाथ में मिली लाइसेंसी पिस्टल

जानकारी के मुताबिक इंदिरानगर फेस टू में रहने वाले राधेश्याम मिश्रा कैलाश हॉस्पिटल में एमआरओ के पद पर कार्यरत हैं. राधेश्याम का बागड़ियान मोहल्ले में क्लीनिक भी है. बताया जाता है कि राधेश्याम का बेटा गुड़गांव में नौकरी करता है. वहीं, बेटी सुल्तानपुर में पढ़ाई कर रही है. राधेश्याम के मुताबिक शुक्रवार की रात वह अस्पताल में नाइट शिफ्ट पर गये थे. शनिवार की सुबह लगभग 9:30 बजे राधेश्याम घर वापस लौट रहे थे तो रास्ते में उन्होंने घर के निकट स्थित पेट्रोल पंप पर अपनी बुलेट बाइक खड़ी देखी. चाबी भी बाइक में ही लगी थी. इसके बाद हैरान राधेश्याम बाइक लेकर अपने घर पहुंचे तो दरवाजा खुला हुआ था. भीतर जाकर देखा तो कमरे में बेड पर राधेश्याम की पत्नी सुनीता की खून से लथपथ लाश पड़ी थी और सेफ का सामान बाहर बिखरा हुआ था. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की. मृतका के हाथ में राधेश्याम की लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद हुई.

हत्या या आत्महत्या 

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि सेफ की तलाशी लेने पर सोने के सिक्कों सहित कीमती सामान घर में ही मौजूद मिला है. प्रथम दृष्ट्या अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या करके घटना को लूट और खुदकुशी दिखाने का प्रयास किया गया है. फिलहाल पुलिस महिला के पति से पूछताछ में जुटी है.

रिपोर्ट - सुधीर पाल