Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

वाराणसी में हर ओर गूंजा नमो-नमो, नामांकन से पहले पीएम मोदी के 5 किमी लंबे रोड शो का काशी विश्वनाथ मंदिर में समापन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने रोड शो की शुरुआत बीएचयू गेट पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ शाम पांच बजे से की. अस्सी के रास्ते गोदौलिया से होते हुए प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर शाम 7:00 बजे पहुंचे. 

वाराणसी में हर ओर गूंजा नमो-नमो, नामांकन से पहले पीएम मोदी के 5 किमी लंबे रोड शो का काशी विश्वनाथ मंदिर में समापन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने रोड शो की शुरुआत बीएचयू गेट पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ शाम पांच बजे से की. अस्सी के रास्ते गोदौलिया से होते हुए प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर शाम 7:00 बजे पहुंचे. यहां उन्होंने दर्शन-पूजन कर बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया. इस दौरान हर ओर हर-हर महादेव और मोदी-मोदी का उद्घोष गूंजता रहा. प्रधानमंत्री ने भी हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया.

विश्वनाथ मंदिर में रोड शो का समापन

शाम 7 बजे काशी विश्वनाथ धाम पर रोड शओ का समापन हुआ. इस दौरान सड़कों पर पुष्पवर्षा करता जनसैलाब साफ तौर पर लोगों का पीएम से लगाव बयां कर रहा था. प्रधानमंत्री मोदी के पांच किमी लंबे रोड शो का सफर लगभग ढाई घंटे में पूरा हुआ.

हर-हर मोदी से गूंजा रोड शो

प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में वाराणसी ही नहीं प्रदेश के कई प्रमुख शहरों से आए लोग शामिल हुए. हर ओर हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का उद्घोष करते लोग दिखाई दिए. इसके बाद पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे. जहां उन्होंने पूजन-अर्चन कर बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद प्राप्त किया.

लाखों की संख्या में शामिल हुए लोग

वाराणसी के लंका से शुरु हुए प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में पांच बजे से लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए. इस रोड शो के दौरान लोगों के गले में भगवा रंग का गमछा दिखा. रोड शो को देखने के लिए रंग- बिरंगी लाइटों से सजे घरों की छतों पर महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग खड़े हुए थे.