Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

संत प्रेमानंद महाराज की अचानक बिगड़ी तबियत, जानिए पूरा हेल्थ अपडेट

प्रेमानंद महाराज की तबियत अचानक खराब हो गई है. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में रामकृष्ण मिशन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. फिलहाल प्रेमानंद महाराज का इलाज जारी है और डॉक्टरों ने उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है

संत प्रेमानंद महाराज की अचानक बिगड़ी तबियत, जानिए पूरा हेल्थ अपडेट

सुप्रसिद्ध संत प्रेमानंद महाराज की तबियत अचानक खराब हो गई है. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में रामकृष्ण मिशन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. फिलहाल प्रेमानंद महाराज का इलाज जारी है और डॉक्टरों ने उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. जैसे ही यह खबर प्रेमानंद महाराज के भक्तों को पता चली, हजारों के तादात में भक्त अस्पताल में इकट्ठा हो गए.

महाराज की तबियत खराब होने पर भक्तों में हड़कंप

बताया जा रहा है कि जिस वक्त प्रेमानंद महाराज अपने आश्रम में मंदिर में आरती कर रहे थे, तभी अचानक प्रेमानंद महाराज की तबीयत बिगड़ गई और प्रबंधन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद उनके शिष्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने फिलहाल उनके परीक्षण के बाद उनका मेडिकल चेकअप किया और उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. प्रेमानंद महाराज के हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि अब वो खतरे से बाहर हैं.

बता दें जब राधा केली कुंज में वह आरती कर रहे थे, इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई. जिसे देख उनके शिष्यों के हाथ पैर फूल गए. आनन फानन में वृंदावन के रामकृष्ण मिशन अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया. फिलहाल डॉक्टर ने महाराज जी की तबीयत में सुधार बताया है. वहीं दूसरी ओर जैसे ही महाराज जी की तबीयत खराब होने की खबर उनके भक्तों को लगी तो भक्तों का तांता लग गया. इसके बाद बड़ी तादात में भक्त उनका हाल जानने अस्पताल पहुंच गए. उनके डिस्चार्ज होने के बाद उनके भक्तों के चेहरों पर खुशी लौट आई. बता दें कि प्रेमानंद महाराज की दोनों किडनी फेल हैं और हर रोज उनका डायलिसिस होता है.