Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bahraich Violence: एनकाउंटर के बाद 5 की हुई गिरफ्तारी, मृतक रामगोपाल के पिता बोले 'पुलिस ने ठीक एक्शन किया है'

Bahraich Violence: पीड़ित के पिता पुलिस के एक्शन से संतुष्ट हैं। सरकार से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि जब हम सीएम से मिले थे, तो हमको इंसाफ का भरोसा मिला था। हमको चलने फिरने में दिक्कत होती है। हमसे कहा गया था कि मदद की जाएगी और मदद की गई। पुलिस ने ठीक एक्शन किया है।

Bahraich Violence: एनकाउंटर के बाद 5 की हुई गिरफ्तारी, मृतक रामगोपाल के पिता बोले 'पुलिस ने ठीक एक्शन किया है'

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश बहराइच हिंसा में हुई हिंसा में मृतक रामगोपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हिंसा ने इसके बाद काफी प्रचंड रुप धारण कर लिया था। घटना के आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों के पैर में गोली मारी है। साथ ही इस एनकाउंटर के बाद 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इस एक्शन पर पीड़ित के पिता ने एक्शन की तारीफ की है।

पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

बहराइच हिंसा के आरोपी सरफराज समेत पांच को पुलिस ने एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है। नेपाल के रूपैडीहा बॉर्डर के पास ये एनकाउंटर हुआ है। इस मुठभेड़ में सरफराज और फहीम घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने इन 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • मोहम्मद फ़हीन (नामजद)
  • मोहम्मद तालीम उर्फ सबलू
  • मोहम्मद सरफराज (नामजद)
  • अब्दुल हमीद (नामजद)
  • मोहम्मद अफज़ल
  •  ये भी पढ़ें

    पीड़ित के पिता ने एनकाउंटर पर क्या कहा?

    बहराइत हिंसा में मारे गए रामगोपाल के पिता कैलाश नाथ मिश्र ने कहा कि हां हमको एनकाउंटर की जानकारी मिली है। एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, पीड़ित के पिता पुलिस के एक्शन से संतुष्ट हैं। सरकार से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि जब हम सीएम से मिले थे, तो हमको इंसाफ का भरोसा मिला था। हमको चलने फिरने में दिक्कत होती है। हमसे कहा गया था कि मदद की जाएगी और मदद की गई। पुलिस ने ठीक एक्शन किया है।

    इलाके में है अभी दहशत

    बहराइच में मौजूदा समय में दहशत है। अधिकारी पुलिस के साथ मुआयना कर रहे हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने गुरुवार को कुछ दुकानें खुलवाई हैं। वहीं, इंटरनेट सेवा अभी बंद है। पुलिस और प्रशासन इलाके को लेकर पूरी तरह से एक्शन मोड में है।