Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

एलोन मस्क द्वारा साझा किए गए AI-fashion show वीडियो में पीएम मोदी, ट्रम्प, बिडेन, पुतिन ने किया रैंप वॉक...

अमेरिकी अरबपति एलोन मस्क ने एआई-जनरेटेड वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसमें दुनिया के नेताओं और तकनीकी हस्तियों को भविष्य की फैशन पोशाक में दिखाया गया है।

एलोन मस्क द्वारा साझा किए गए AI-fashion show वीडियो में पीएम मोदी, ट्रम्प, बिडेन, पुतिन ने किया रैंप वॉक...

मस्क ने वीडियो को "एआई फैशन शो के लिए उच्च समय" बताया। इंटरनेट पर व्यापक रूप से साझा की गई क्लिप में, पीएम मोदी आधुनिक और क्लासिक तत्वों के मिश्रण से ज्यामितीय प्रतीकों और काले धूप के चश्मे से सजी एक जीवंत, बहुरंगी पोशाक में दिखाई दिए।

ये भी पढ़े-

अन्य उल्लेखनीय हस्तियों में लुई वुइटन सूट में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, धूप का चश्मा पहने और व्हीलचेयर का उपयोग करने वाले बिडेन, और मस्क खुद एक भविष्यवादी टेस्ला और एक्स-थीम वाले सुपरहीरो पोशाक में शामिल थे। उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बैगी स्वेटशर्ट और एक बड़ा सोने का हार पहना था, जो उदार लाइनअप में शामिल था।

मस्क माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स को कुछ दिनों पहले दुनिया भर में बड़े पैमाने पर आईटी आउटेज को लेकर ट्रोल करते दिखे। वीडियो में, गेट्स को "सत्ता का भगोड़ा" शीर्षक वाला एक बैनर पकड़े हुए देखा गया था। शनिवार को एक ब्लॉग पोस्ट में, माइक्रोसॉफ्ट ने कहा कि साइबर सुरक्षा फर्म क्राउडस्ट्राइक के एक सॉफ्टवेयर अपडेट से संबंधित वैश्विक तकनीकी खराबी ने लगभग 8.5 मिलियन माइक्रोसॉफ्ट डिवाइसों को प्रभावित किया है।

वीडियो में पूर्व हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी को एक जीवंत सुप्रीम ड्रेस में और ऐप्पल के सीईओ टिम कुक को आईपैड के साथ दिखाया गया है। एआई फैशन में मस्क के उद्यम ने डिजिटल नवाचार के साथ रचनात्मकता के मिश्रण में प्रौद्योगिकी की विकसित भूमिका को रेखांकित किया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, चार घंटे में 33 मिलियन से अधिक बार देखा गया, इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई।

यह तमाशा हाल ही में मिस एआई प्रतियोगिता का अनुसरण करता है, जहां मोरक्को की एआई-जनरेटेड मॉडल केन्ज़ा लैली को ताज पहनाया गया था। इस कार्यक्रम में फैशन और सौंदर्य जैसे पारंपरिक उद्योगों पर एआई के परिवर्तनकारी प्रभाव पर प्रकाश डाला गया है।