Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार ! क्या थी वजह

राहत फतेह अली खान पिछले कुछ दिनों से संयुक्त अरब अमीरात में कई संगीत कार्यक्रमों में प्रदर्शन कर रहे हैं।कुछ महीने पहले उनके और उनके पूर्व मैनेजर के बीच कई मतभेद पैदा होने के बाद गायक ने मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया था।

राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार ! क्या थी वजह

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, फेमस पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया। राहत फतेह अली खान पर उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद द्वारा उनके खिलाफ कई शिकायतें दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढे़ं - 

गिरफ्तारी के बाद गायक को बुर्ज दुबई पुलिस स्टेशन ले जाया गया। राहत फतेह अली खान पिछले कुछ दिनों से संयुक्त अरब अमीरात में कई संगीत कार्यक्रमों में प्रदर्शन कर रहे हैं।कुछ महीने पहले उनके और उनके पूर्व मैनेजर के बीच कई मतभेद पैदा होने के बाद गायक ने मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया था। तब उनके पूर्व मैनेजर सलमान ने उनके खिलाफ दुबई में केस दर्ज कराया था।

गिरफ्तारी की खबर वायरल

जैसे ही उनकी गिरफ्तारी की खबर वायरल हुई, राहत फतेह अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर स्पष्ट किया कि उन्हें पुलिस हिरासत में नहीं लिया गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि गिरफ्तारी को लेकर चल रही खबरें फर्जी और निराधार हैं। 

वीडियो में वह अपने होटल के कमरे की बालकनी में बैठे थे और बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा था। गायक ने अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा, “मैं अपने कुछ गाने रिकॉर्ड करने के लिए दुबई आया हूं। सब कुछ ठीक है, अफवाहों पर ध्यान न दें. 'दुश्मनों' ने जो दावा किया है उसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं जल्द ही घर लौटूंगा और उम्मीद है कि मैं जल्द ही सुपरहिट गाने दूंगा। दुनिया भर में मेरे प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें। आप मेरी शक्ति हो, मेरे दर्शक, मेरे प्रशंसक ही मेरी शक्ति हैं।”