Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अर्जून कपूर से ब्रेकअप के बाद मलाइका की जिंदगी में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री, तस्वीरों में हुआ साफ

Malaika Arora Dating again Mystery Man: अर्जून कपूर से ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गयीं हैं। मलाइका ने एक मिस्ट्री मैन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसके बाद लोगों का कहना है कि मलाइका को उनका नया प्यार मिल गया।

अर्जून कपूर से ब्रेकअप के बाद मलाइका की जिंदगी में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री, तस्वीरों में हुआ साफ

Malaika Arora Dating again Mystery Man: अर्जून कपूर से ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गयीं हैं। मलाइका ने एक पोस्ट किया जिसमें किसी मिस्ट्री मैन की झलक दिखाई दे रही थीं। लोगों का कहना है कि मलाइका मिस्ट्री मैन को डेट कर रहीं हैं। हालांकि, उनके साथ कौन है, इस बारे में जानने के लिए फैंस काफी बेचैन हैं।

मलाइका की लव लाइफ की चर्चा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों स्पेन में हैं। वह लगातार अपने स्पेन वेकेशन से अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनके वेकेशन की तस्वीरें छाई हुई हैं। हालांकि, उनके वेकेशन पर उनके साथ कौन है, इस बारे में जानने के लिए फैंस काफी बेचैन हैं और इस बात का इंतजार कर रहें हैं कि जल्द ही मलाइका अपनी लव लाइफ अपने फैंस के साथ भी शेयर करें।

कौन है मलाइका का मिस्ट्री मैन

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर चार तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। बता दें कि इस कोलाज में एक शख्स नजर आ रहा है। हालांकि,फोटो में उनके मिस्ट्री मैन का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। लेकिन इस फोटो को देख मलाइका के फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि मलाइका की लाइफ में एक नए सख्स की एंट्री हो गई है।