Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'मेरी दुनिया अंधकार से भर जाएगी', बेटे के घर छोड़ने से दुखी थीं ट्विंकल खन्ना, अक्षय भी नहीं करना चाहते आरव को दूर

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की वाइफ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही अब फिल्में नहीं करती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी फैमिली की संग अपनी खास तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने बेटे आरव के लिए एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने एक शॉकिंग खुलासा किया है।

'मेरी दुनिया अंधकार से भर जाएगी', बेटे के घर छोड़ने से दुखी थीं ट्विंकल खन्ना, अक्षय भी नहीं करना चाहते आरव को दूर

Akshay Kumar Twinkle Kahnna: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल ने बेटे आरव के रूप में अपने बच्चे का स्वागत किया था। इसके बाद उन्हें बेटी नितारा हुई। शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों से दूरी बना ली, जबकि अक्षय आज भी फिल्मों में बेहतरीन काम  कर रहे हैं। बता दें कि बीते रविवार को कपल ने अपने बेटे आरव का 22वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के लिए पोस्ट लिखा और आरव को उनके खास दिन पर शुभकामनाएं दीं। हालांकि, ट्विंकल खन्ना ने अपने पोस्ट में कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसे लेकर वे चर्चाओं में हैं। 

ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव संग अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की हैं। इस फोटो में दोनों हंसते हुए कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने विस्तार से बताती हैं कि कैसे पढ़ाई के लिए घर छोड़ने के बावजूद उनका बेटा उनके दिलों में रहता है।

ट्विंकल खन्ना ने लिखा- हैप्पी बर्थडे आरव। जब मैं तुम्हें बार-बार यह कहते हुए सुनती थी कि तुम अपनी आज़ादी का कितना इंतज़ार कर रहे हो, तो मुझे लगता था कि जब तुम आखिरकार मेरा घर छोड़ोगे और अपने घर में कदम रखोगे, तो मेरी रोशनी अपने आप बुझ जाएगी और मेरी दुनिया एक अंधकार से भर जाएगी। जब तुम मिलने के लिए वापस आओगे, तो मैं ढेर सारे दीए जलाऊंगी।

आपको याद दिला दें कि  एक बार क्रिकेटर शिखर धवन को दिए एक इंटरव्यू में अक्षय ने आरव के 15 साल की उम्र में आगे की पढ़ाई के लिए घर छोड़ने के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा, “मेरा बेटा आरव लंदन में यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा है। उसने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। उसे हमेशा से पढ़ाई का शौक था और वह अकेला रहना चाहता था। घर से बाहर जाना उसका अपना फैसला था, हालांकि मैं नहीं चाहता था कि वह जाए। हालांकि, मैं उसे रोक नहीं सका क्योंकि मैंने 14 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था।” 

अक्षय ने कहा था कि आरव एक ऐसा शख्स है जो बहुत मेहनती है और अपने सारे काम खुद करता है। वह अपने कपड़े खुद धोता है, वह एक अच्छा खाना बनाता है, बर्तन साफ ​​करता है और महंगे कपड़े भी नहीं खरीदना चाहता। वास्तव में, वह कपड़े खरीदने के लिए सेकंड-हैंड स्टोर, थ्रिफ्टी जाता है क्योंकि वह बर्बादी में विश्वास नहीं करता।