Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, जानिए किसे मिला कौन सा स्थान?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के फिनाले की घड़ी नजदीक आ रही है। लेकिन फिनाले इस सीज़न के संभावित विनर का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये सीधे शो के अंदर के एक विश्वसनीय सूत्र से मिली है। हालांकि, इसके बाद भी दर्शकों के बीच में इस सीज़न के विजेता को लेकर भारी चर्चा है।

1/6

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के फिनाले की घड़ी नजदीक आ रही है। कंटेस्टेंट के साथ ही फैंस के दिल की धड़कने भी बढ़ रही हैं। लेकिन इसी बीच एक लिस्ट लीक हुई है, जिसमें टॉप-10 के साथ ही विनर का नाम भी शामिल है। अब आप भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम किस स्थान पर है और विनर कौन है, ये जानने के लिए उत्सुक होंगे। तो चलिए लीक हुई जानकारी के मुताबिक जानते हैं, कौन होगा विनर...

 

2/6

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शो के फिनाले से पहले लीक हुई ये जानकारी, जिसमें इस सीज़न के संभावित विनर का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये सीधे शो के अंदर के एक विश्वसनीय सूत्र से मिली है। हालांकि, इसके बाद भी दर्शकों के बीच में इस सीज़न के विजेता को लेकर भारी चर्चा है।

3/6

वायरल रिपोर्ट में बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी रैंकिंग को दर्शकों के लाइक्स के आधार पर निर्धारित किया गया है। कंटेस्टेंट्स को 1 से 9 तक की पोजीशन दी गई है, जिसमें 9वें नंबर पर कृतिका मलिक हैं, जिन्हें जनता ने कम पसंद किया है। तो जाहिर है कि कृतिका का विनर बनना न के बराबर पॉसिबल है।

 

4/6

इसी के साथ ही अरमान मलिक का नाम 8वें नंबर पर है। साथ ही 7वें स्थान पर शिवानी कुमारी, 6वें स्थान पर रणवीर शौरी, 5वें स्थान पर साई केतन राव और चौथे स्थान पर विशाल पांडे है।

5/6

अब बात करते हैं टॉप 2 की। रैकिंग के हिसाब से तीसरे नंबर पर नेजी हैं। और दूसरे स्थान पर सना मकबूल का नाम है। इसी के साथ ही रैंकिंग के हिसाब से विनर का नाम भी वायरल है।

6/6

रैंकिग के हिसाब से इस बार विनर का नाम लव कटारिया है। इस वायरल रैकिंग से दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है। चौथे हफ्ते की पॉपुलैरिटी रैंकिंग के अनुसार, कंटेस्टेंट्स की स्थिति स्पष्ट हो चुकी है और लव कटारिया को नंबर 1 पोजीशन प्राप्त हुई है। इस सीजन का विजेता कौन बनेगा, यह देखना दिलचस्प होगा, लेकिन फिलहाल लव कटारिया के जीतने की संभावना नजर आ रही है।