Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sunny Deol-Dimple Kapadia के अफेयर पर सुजाता मेहता ने लगाई मुहर, किया मजेदार खुलासा

Sunny Deol-Dimple Kapadia Affair: एक्ट्रेस सुजाता मेहता ने सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के रूमर्ड अफेयर को लेकर बात की। बता दें कि सुजाता ने साल 1993 की फिल्म 'गुनाह' में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के साथ काम किया और उनकी केमिस्ट्री को लाइव देखा था।

Sunny Deol-Dimple Kapadia के अफेयर पर सुजाता मेहता ने लगाई मुहर, किया मजेदार खुलासा

Sunny Deol-Dimple Kapadia Affair: एक वक्त ऐसा था जब शादीशुदा सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की चर्चाएं खूब हुआ करत थी। मीडिया  रिपोर्ट्स अनुसार, दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। यहां तक कि दोनों भागकर शादी करने वाले थे। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, सनी-डिंपल ने कभी इस बारे में किसी से कोई बात नहीं की। हालांकि, अब लंबे समय बाद दोनों की को-स्टार रहीं एक्ट्रेस सुजाता मेहता ने उनके रूमर्ड अफेयर को लेकर बात की। उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के रिश्ते एक दोस्त से कहीं ज्यादा थे।  

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए एक्ट्रेस सुजाता मेहता ने कहा, "मैंने उनके साथ गुनाह किया था। उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी और वे दोनों मेरे बहुत करीब थे। चूंकि हम साथ काम कर रहे थे इसलिए छिपाने के लिए कुछ भी नहीं था। हमारे पेशे में, मुझे लगता है कि सब कुछ बहुत ही पेशेवर है। सब लोग अपना काम करते हैं, निकलते हैं। गुनाह के सेट पर जब भी हम लोग शूट पर गए, उनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी। उनका साथ होना तय था।"

कभी नहीं रिलीज हो सकी राजेश खन्ना की फिल्म
उसी इंटरव्यू में सुजाता ने बताया कि उन्हें पहले राजेश खन्ना की फिल्म जय जय शिव शंकर में मुख्य भूमिका के लिए चुना गया था, लेकिन बाद में उनकी जगह डिंपल कपाड़िया को ले लिया गया। उन्हें बताया गया कि यह बदलाव उनके बच्चों की अपने माता-पिता के साथ फिर से जुड़ने की इच्छा के कारण किया गया था, क्योंकि उनके माता-पिता अलग हो गए थे और राजेश खन्ना के करियर में गिरावट आई थी। सुजाता ने यह भी बताया कि जब वह एयरपोर्ट पर राजेश खन्ना से मिलीं, तो उन्हें उनके डिप्रेशन का अहसास हो गया था। आखिरकार, फिल्म कभी पूरी नहीं हुई और न ही रिलीज हुई। 

सुजाता मेहता की फिल्में
आपको बता दें कि सुजाता मेहता ने छोटी उम्र में ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी। उन्हें 1986 की फिल्म प्रतिघात में मुख्य भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने यतीम और गुनाह जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएं भी निभाई हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मलयालम फिल्म पुरुषार्थम का भी हिस्सा थीं। यह फिल्म साल 1987 में रिलीज हुई थी।