Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'सिंघम अगेन'-'भूल भुलैया' के भारी क्लैश पर ये क्या बोल गए Kartik Aaryan? अब दीवाली पर मचेगा और भी बवाल

Bhool Bhulaiyaa 3 and Singham Again clash: कार्तिक आर्यन ने 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' के टकराव पर अपने विचार साझा किये। उन्होंने  कहा कि दीवाली के मौके पर एक कई फिल्में रिलीज हो सकती हैं। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ऐसे टकराव को काफी मामूली करार दिया है।

'सिंघम अगेन'-'भूल भुलैया' के भारी क्लैश पर ये क्या बोल गए Kartik Aaryan? अब दीवाली पर मचेगा और भी बवाल

Bhool Bhulaiyaa 3 and Singham Again clash: इस दीवाली  बॉक्स ऑफिस पर भारी टक्कर देखने को मिलेगी। फिल्म 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' दोनों 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस भयंकर टकराव को लेकर 'भूल भुलैया 3' के निर्माताओं ने 'सिंघम अगेन' की टीम पर 'अनुचित व्यवहार' करने का आरोप लगया है। अब इन रिपोर्ट्स और दोनों फिल्मों के क्लैश पर एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपना रिएक्शन दिया है। 

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन संग धूम मचाने के लिए आ रहे हैं। उनकी फिल्म 'सिंघम अगेन' का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, जिस दिन उनकी फिल्म रिलीज होगी उसी दिन बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' भी रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां भी हैं। दोनों इस फिल्म में अपनी अदाकारी का तड़का लगाती हुई नजर आएंगी। हालांकि, अब एक ही  दिन फिल्म के रिलीज होने से दर्शकों के फिल्म के प्रोड्यूसर काफी परेशान हैं। इन क्लैश पर कार्तिक आर्यन ने अपना रिएक्शन दिया है। 

कार्तिक आर्यन का रिएक्शन
कार्तिक आर्यन ने इंडिया टुडे से बात करते हुए इस क्लैश पर अपनी बात रखी। उन्होंने  'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' के टकराव पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि यह इतनी बड़ी तारीख है कि न केवल 2 फिल्में, बल्कि दीवाली के दौरान और भी फिल्में रिलीज हो सकती हैं। यह दर्शकों के लिए एक बड़ा तोहफा होने वाला है। हम बस अपनी फिल्म पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उम्मीद है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी।"