Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Nikita Porwal बोली 'अभी बनना है विश्व सुंदरी, फिर एक्टिंग संग करनी है राइटिंग', रणवीर सिंह को लेकर कही दिल की बात

निकिता ने एक्टिंग के अलावा राइटिंग को भी अपना पोटेंशियल बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें कैमरा पर बहुत काम करना है। उन्होंने कहा कि अभी मुझे मिस वर्ल्ड का खिताब चाहिए। फिर मुझे बहुत सारी फिल्में करनी हैं। बहुत सारा लिखना है। बहुत से लोगों ने मुझमें पोटेंशियल देखना शुरू किया है।

Nikita Porwal बोली 'अभी बनना है विश्व सुंदरी, फिर एक्टिंग संग करनी है राइटिंग', रणवीर सिंह को लेकर कही दिल की बात

मध्यप्रदेश की निकिता पोरवाल फेमिना की विनर बनी है। जिसके बाद वो अब विश्व सुंदरी बनने का सपना देख रही हैं। निकिता कहती है कि उनका पोटेंशियल अभी लोगों को पता नहीं है। वो बीते 7 सालों से थियेटर कर रही है। आपको बता दें, निकिता मॉडल होने के साथ-साथ आर्टिस्ट भी हैं। उनका पहला प्यार थिएटर है। उन्होंने साल 2022 की श्री रामलीला में मां सीता का किरदार निभाया था।

‘ओम शांति ओम’ के डायलॉग को मानती हैं निकिता

निकिता पोरवाल ने हाल ही में सास बहू और बेटियां संग बातचीत की। जिसमें निकिता ने अपनी जर्नी के साथ ही अपने सपनों, पोटेंशियल और विश्व सुंदरी बनने के बारे में बात की। उन्होंने अपनी जर्नी पर बात करते हुए कहा कि किसी चीज तो शिद्दत से चाहो तो कायनात उसे मिलाने में एक हो जाती है। कायनात तो मैंने देखी नहीं। लेकिन ये जाना कि एक मां उसके लिए दुनिया से लड़ जाती है। मैं अपनी मम्मी की वजह से यहां खड़ी हूं। पूरी उज्जैन की जनता का मुझे सपोर्ट है।

ये भी पढ़ें

जीत की फीलिंग बताते हुए निकिता ने कहा कि एमपी की बेटी से भारत की बहू वाली फीलिंग आ रही है। अब बड़ी जिम्मेदारी मेरे सिर पर आ गई है। अब वर्ल्ड स्टेज पर जाकर मुझे भारत को रिप्रेजेंट करना है। कुछ चुनौतियां भी आई जिन्हें मैंने खूबसूरती से फेस किया। निकिता ने आगे की जर्नी के लिए फैंस का सपोर्ट मांगा।

सिर्फ एक्टिंग नहीं राइटिंग भी करना चाहती हैं निकिता

निकिता ने एक्टिंग के अलावा राइटिंग को भी अपना पोटेंशियल बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें कैमरा पर बहुत काम करना है। उन्होंने कहा कि अभी मुझे मिस वर्ल्ड का खिताब चाहिए। फिर मुझे बहुत सारी फिल्में करनी हैं। बहुत सारा लिखना है। बहुत से लोगों ने मुझमें पोटेंशियल देखना शुरू किया है। 7 साल मैंने थियेटर में दिए हैं। इसी के साथ ही निकिता ने बताया वो रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं और उनके फेवरेट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं।