Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना के साथ खुद को लेकर डियर कॉमरेड से यादगार पोस्टर किए जारी किए

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना स्टारर डियर कॉमरेड ने अपनी रिलीज़ के 5 साल पूरे कर लिए हैं, जो प्रशंसकों के लिए एक खुशी का मौका है। अब, अभिनेता ने खुद अपने आधिकारिक एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर फिल्म के कुछ पोस्टर शेयर किए हैं।

विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना के साथ खुद को लेकर डियर कॉमरेड से यादगार पोस्टर किए जारी किए

ट्वीट में फिल्म के चार अलग-अलग लुक शामिल हैं, जिसमें अभिनेता अपनी सह-कलाकार और कथित गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना के साथ नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़े-

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के खास पोस्टर क्रिएटिव डायरेक्टर श्युमश ने बनाए हैं। फिल्म के मूल रिलीज के 5 साल पूरे होने के अवसर पर अभिनेता ने पोस्टर का अनावरण किया।

इससे पहले, रश्मिका मंदाना ने भी फिल्म से एक खास वीडियो झलक साझा की थी और विजय और फिल्म में काम करने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया था। इसके अलावा, फिल्म के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर भी जारी किया था जिसमें फिल्म के 5 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया था।

डियर कॉमरेड में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। यह बॉबी की कहानी है, जो एक छात्र संगठन का नेता है और गुस्से की समस्या से जूझता है। संयोग से, उसकी मुलाकात लिली से होती है, जो एक राज्य स्तरीय क्रिकेट खिलाड़ी है और वे प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन उसका व्यवहार उनके लिए एक बाधा बन जाता है। समय के साथ, जब लिली एक दर्दनाक स्थिति का सामना करती है, तो बॉबी उसके लिए खड़ा होता है, जो फिल्म के बाकी हिस्सों को स्थापित करता है। तेलुगु भाषा की इस फिल्म का निर्देशन भारत कम्मा ने किया है और इसे तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में डब करके रिलीज़ किया गया था, लेकिन आलोचकों से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।

विजय देवरकोंडा को इस साल आखिरी बार परशुराम द्वारा निर्देशित द फैमिली स्टार में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। मृणाल ठाकुर द्वारा अभिनीत यह फिल्म एक कंजूस मध्यमवर्गीय व्यक्ति की कहानी है जो गलतफहमी के कारण अपनी प्रेमिका से बदला लेना चाहता है।

अभिनेता को महाभारत के योद्धा अर्जुन के रूप में फिल्म कल्कि 2898 ई. में एक कैमियो भूमिका निभाते हुए भी देखा गया था। इसके अलावा, वह अगली बार जर्सी फेम निर्देशक गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित संभावित शीर्षक वीडी12 में भी दिखाई देंगे।