Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Anant-Radhika wedding:अनंत-राधिका को मुकेश अंबानी ने दिया आशीर्वाद, बोले- जीवन सुख, स्वास्थ्, समृद्धि और सफलता...

Anant, Radhika Merchant wedding: अरबपति मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भाषण दिया।

Anant-Radhika wedding:अनंत-राधिका को  मुकेश अंबानी ने दिया आशीर्वाद, बोले- जीवन सुख, स्वास्थ्, समृद्धि और सफलता...

मुंबई में शुक्रवार को अरबपति मुकेश अंबानी और उनका परिवार छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की मेजबानी कर रहा है. जहां मुकेश अंबानी ने महमानों का स्वागत किया. उन्होंने शादी समारोह में अपने छोटे लड़के और नई बहू राधिका मर्चेंट को आशीर्वाद देते हुए कहा, "अनंत और राधिका को आशीर्वाद देने के लिए उनके दादा-दादी मौजूद रहेंगे, जो आज हमारे साथ हैं और जो स्वर्ग में हैं, वे हमें छोड़कर चले गए।"   

उन्होंने आगे कहा, "आज, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि अनंत और राधिका को इतना आशीर्वाद मिले कि उनका जीवन सुख, स्वास्थ्य, समृद्धि और सफलता से भरा हो । खुशी, स्वास्थ्य, समृद्धि और सफलता।"

दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने लिया हिस्सा

मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में वैश्विक हस्तियां, उद्योगपति और राजनेता दर्शकों के रूप में मौजूद रहे। 29 वर्षीय अनंत अंबानी ने अपनी लंबे समय से प्रेमिका राधिका मर्चेंट से विवाह किया, जिसे हाल के वर्षों में भारत की सबसे बड़ी शादी माना जा रहा है।

मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में है शादी

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के छोटे बेटे हैं। उन्होंने 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक भव्य समारोह में राधिका मर्चेंट से शादी की। सदी की सबसे बड़ी शादी कही जा रही इस शादी में वीआईपी मेहमानों के प्रवेश की सुविधा के लिए बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के बड़े हिस्से को आम जनता के लिए बंद कर दिया गया था।