Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

प्रियंका गांधी ने लोकसभा में भाई राहुल के बयान पर कहा: 'उन्होंने हिंदुओं पर नहीं, भाजपा पर हमला किया'

India's next T20 Captain: टी20 विश्व खिताब जीतने के बाद भारत के तीन सीनियर प्लेयर्स ने संन्यास की घोषणा कर दी है. जिसमें भारत के कप्तान रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है. जिसके बाद से हर भारतीय फैंस के मन में सवाल है, कि भारत का अगला कप्तान कौन होगा ? 

This browser does not support the video element.

भाजपा ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हिंदुओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया और उनसे माफी मांगने की मांग की। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भाई राहुल गांधी का समर्थन किया।

भाजपा ने सोमवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सदन में विपक्ष के नेता के रूप में अपने पहले भाषण के दौरान लोकसभा में हिंदुओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की और इसके लिए उनसे माफी की मांग की।

कांग्रेस सांसद प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी का समर्थन किया। उन्होंने स्पष्ट किया, "मेरे भाई (राहुल) कभी हिंदुओं के खिलाफ नहीं बोल सकते। उन्होंने भाजपा और भाजपा नेताओं के बारे में बोला है।"

राहुल ने बीजेपी को हिंसक पार्टी कहा था

इससे पहले दिन में राहुल गांधी ने भगवान शिव का चित्र दिखाते हुए कहा, "हमारे सभी महापुरुषों ने अहिंसा और भय को खत्म करने की बात की है। लेकिन जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, वे केवल हिंसा, घृणा और असत्य की बात करते हैं। आप हिंदू हो ही नहीं ।"

राहुल के बयान पर पीएम मोदी का तंज

इस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तुरंत हस्तक्षेप करते हुए कहा, "सम्पूर्ण हिंदू समुदाय को हिंसक कहना बहुत गंभीर आरोप है। राहुल गांधी ने जवाब दिया, "प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा-आरएसएस संपूर्ण हिंदू समुदाय नहीं हैं।" इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता से माफी मांगने की मांग की।