Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पटना में होटल में लगी भीषण आग, कई की मौत

पटना के स्टेशन रोड के पास पाल होटल में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 लोग झुलस गये हैं. इसके साथ ही कई गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गयी हैं. होटल से कई लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया है. बताया जा रहा है कि 45 लोगों को बाहर निकाला गया है.

This browser does not support the video element.

पटना के स्टेशन रोड के पास पाल होटल में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 लोग झुलस गये हैं. इसके साथ ही कई गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गयी हैं. होटल से कई लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया है. बताया जा रहा है कि 45 लोगों को बाहर निकाला गया है. स्थानीय लोगों की मानें तो आग की लपटें अगल-बगल की बिल्डिंग तक पहुंच गयी हैं. फिलहाल दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. लोगों ने बताया कि जिस वक्त आग लगी उस वक्त होटल में काफी लोग मौजूद थे. आसपास के कई इलाकों से दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. आग पर काबू पाने कोशिश जारी है.

बताया जाता है कि आग लगने से होटल में रखे सिलेंडर में भी ब्लास्ट हो रहे हैं। आग ने अब होटल की पास वाली बिल्डिंग को भी जद में ले लिया है। आग सिलेंडर से लगी, है  आग लगने से अफरा-तफरी मच गई।

रिपोर्ट-सुधीर पाल, ब्यूरो चीफ़, जयपुर