Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: गहलोत vs बीजेपी, नड्डा पर साधा निशाना, बोले इनके नेता तो...

Ashok Gehlot News: कई महीनों से राजनीति से दूर चल रहे अशोक गहलोत फिर से सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी देने वाले मामले पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया। 

Rajasthan News: गहलोत vs बीजेपी, नड्डा पर साधा निशाना, बोले इनके नेता तो...

स्वास्थ्य कारणों के कारण राजनीति से दूर अशोक गहलोत फिर से एक्टिव हो गए हैं। बीजेपी लगातार राहुल गांधी को निशाने पर ले रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी पर अब राजस्थान के पूर्व सीएम ने भी प्रतिक्रिया दी है। गहलोत ने कहा कि बीजेपी का काम केवल राहुल गांधी को बदनाम करना है, अमेरिका में उनकी सफलता बीजेपी नेताओं को पच नहीं रही है। बीजेपी के नेता सरेआम नेता प्रतिपक्ष की हत्या की बात करते हैं। ऐसे में जनता अंदाजा लगा सकती है कि सत्ता के लिए बीजेपी कितने निम्न स्तर तक जा सकती है। 

ये भी पढ़ें-

नड्डा से गहलोत ने पूछे सवाल

वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए अशोक गहलोत ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधा और कहा कि 'बीजेपी 15-20 सालों तक बदनाम करने के प्रयासों के बावजूद अब देश की आशा एवं अपेक्षा  का केन्द्र बिन्दु बन गए हैं। इससे भाजपा इतनी हताश और आक्रामक हो गई है कि देश की राजधानी दिल्ली में भाजपा के नेता खुलेआम श्री राहुल गांधी की हत्या करने की बातें कर रहे हैं। ऐसे बयानों पर भाजपा अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा की चुप्पी हैरान करने वाली है।'

'सामने आ रही बीजेपी की बौखलाहट'

गहलोत यही नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि राहुल गांधी की अमेरिका की यात्रा बीजेपी नेताओं को रास नहीं आ रही है। बीजेपी देश में अफवाह फैलाने का काम कर रही है। संविधान से खिलवाड़ करने और आरक्षण हटने के गंदे इरादों वाली बीजेपी को जनता ने लोकसभा चुनाव में अच्छा सबक सिखाया है बावजूद इसके वह लगातार आरक्षण के मुद्दे पर झूठ बोल रही है। 

राहुल गांधी की तारीफ करते नजए आए गहलोत

अशोक गलहोत एक तरफ बीजेपी पर निशाना साधते दिखे दूसरी तरफ वह राहुल गांधी की तारीफ करते नजर आएं। उन्होंने लिखा की जनता की न्याय की लड़ाई आज राहुल गांधी लड़ रहे हैं। जिसे वह निश्चित अपने मुकाम तक लेकर जाएंगे। बीजेपी के आरक्षण के खिलवाड़ के इरादे कांग्रेस पार्टी कभी पूरा नहीं होने देगी। बीजेपी जनता को गुमराह करने बंद कर दें क्योंकि अब देश का एक व्यक्ति इस बात को जानता है कि अमेरिका में राहुल गांधी के बयान का क्या मतलब है।