Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

आधी रात घर से बाहर निकली लड़की हुई लापता, परिजनों के पता करने पर मामला निकला कुछ और जिस सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रात करीब 12 बजे घर से निकली थी. जहां पहले से ही एक बोलेरो गाड़ी खड़ी थी. जिसमें गांव के दो युवक खड़े थे। दोनों ने नाबालिग को जबरदस्ती कार में बैठा लिया.

आधी रात घर से बाहर निकली लड़की हुई लापता, परिजनों के पता करने पर मामला निकला कुछ और जिस सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

राजस्थान के बाड़मेर के चौहटन थाना इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त नाबालिग शौच के लिए गई थी. तभी बोलेरो गाड़ी में दो युवक आये और उसका अपहरण कर सुनसान जगह पर ले गये.

ये भी पढ़िए-

जहां उसके साथ दोनों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों युवक पीड़िता को अधमरी हालत में एक झोपड़ी में छोड़कर भाग गए। नाबालिग ने रोते हुए अपनी आपबीती अपनी मां को बताई.

पहले से ही खड़ी थी बोलेरो गाड़ी

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, वह रात करीब 12 बजे घर से निकली थी. जहां पहले से ही एक बोलेरो गाड़ी खड़ी थी. जिसमें गांव के दो युवक खड़े थे। दोनों ने नाबालिग को जबरदस्ती कार में बैठा लिया. चिल्लाने और विरोध करने पर एक युवक ने हाथ से उसका मुंह दबा दिया और दूसरे ने चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद गाड़ी को एक सुनसान जगह पर ले जाया गया. जहां दोनों ने एक के बाद नाबालिग बेटी के साथ 4 से 5 बार दुष्कर्म किया.

पीड़िता की मां ने चौहटन थाने में मामला दर्ज कराया है. तीन दिन पहले 11 अगस्त को जब परिवार सुबह उठा तो बेटी घर पर नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने आसपास खोजबीन शुरू की. लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी लड़की की कोई खबर नहीं मिली. इसके बाद बेटी कुछ दूरी पर स्थित एक खेत में बनी सुनसान झोपड़ी में बेहोश पड़ी मिली.

आपरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

जिसके बाद वह लड़की को घर ले आया. जब उससे बात हुई तो बेटी ने अपनी मां को घटना के बारे में बताया। परिजनों ने चौहटन थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. चौहटन डीवाईएसपी कृतिका यादव का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मौका मुआयना किया है. मामले की जांच एएसपी महिला सेल कर रही हैं। मेडिकल जांच के बाद नाबालिग का बयान दर्ज किया जाएगा।