Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

भारत रफ्तार की खबर का बड़ा असर: वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बाबू सिंह राठौर ने दी सफाई !

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान के दौरान जोधपुर के लोकसभा चुनाव चुनाव क्षेत्र शेरगढ़ में मतदान केंद्र संख्या 10 नाथडाऊ गांव स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में पोलिंग बूथ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था. जिसमें देखा जा रहा था कि शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ एक बीएसएफ जवान को लताड़ रहे हैं.

This browser does not support the video element.

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान के दौरान जोधपुर के लोकसभा चुनाव चुनाव क्षेत्र शेरगढ़ में मतदान केंद्र संख्या 10 नाथडाऊ गांव स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में पोलिंग बूथ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था. जिसमें देखा जा रहा था कि शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ एक बीएसएफ जवान को लताड़ रहे हैं. जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं अब मामले पर विधायक ने अपनी सफाई दी है.

मामले पर विधायक ने दी सफाई

शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह  राठौर ने वायरल वीडियो पर अपनी सफाई दी है. बातचीत में उन्होंने बाताया कि हमें सूचना मिली थी कि मतदान केंद्र संख्या 10 नाथडाऊ चुनाव मतदान केंद्र में 12:00 बजे तक मतदान का प्रतिशत 10% के आसपास था. मतदान की प्रतिशत कम होने का कारण विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने बाताया. उन्होंने कहा कि सुबह से ही इस तरह की शिकायतें आने लगीं कि  पुलिस और बीएसएफ के जवान महिलाओं को परेशान कर रहे हैं और उनसे नया आईडी कार्ड, आधार कार्ड लाने के लिए कहा जा रहा है.  दोपहर के बाद बाबू सिंह राठौड़ खुद वोट करने के लिए जब मतदान केंद्र संख्या 10 पर पहुंचे तो उन्होंने इस बात की शिकायत की. विधायक ने अपनी सफाई में कहा कि उनमें से बीएसएफ के एक जवान के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. जिस पर उनके टोकने पर जवान ने उनके ऊपर बंदूक तान दी, जिसकी शिकायत अधिकारियों से करने पर जवान को वहां से हटा दिया गया. वहीं आपको बता दें कि विधायक के इस वायरल वीडियो में वो मतदान केंद्र में कार्य कर रहे कर्मचारी के साथ भी तकरार करते हुए नजर आए थे.