Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Churu News: ट्रेनी नर्स से छेड़छाड़ और जहर खुरानी के मामले में आरोपी नर्सिंग ऑफिसर गिरफ्तार, घटना के बाद से था फरार 

जांच पड़ताल कर रहे डीएसपी सुनील झाझड़िया ने बताया कि अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ट्रेनिंग कर रही ट्रेनी नर्स से छेड़छाड़ करने और धमकी देने  के मामले में पुलिस ने सोमवार दोपहर  इमरजेंसी वार्ड इंचार्ज सुभाषचंद्र को गिरफ्तार किया गया है।

Churu News: ट्रेनी नर्स से छेड़छाड़ और जहर खुरानी के मामले में आरोपी नर्सिंग ऑफिसर गिरफ्तार, घटना के बाद से था फरार 

चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल में 20 वर्षीय ट्रेनी नर्स से छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना से आहत ट्रेनी नर्स ने 17 अगस्त को घर के कमरे में जहरीला पदार्थ खाया जिससे उसकी हालत खराब हो गई। मामले को लेकर आरोपी ऑफिसर सुभाष चंद्र को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है ।

इसे भी पढ़िये - 

आरोपी नर्सिग ऑफिसर से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है। जांच पड़ताल के पश्चात पुलिस आरोपी को न्यायिक कोर्ट में पेश करेगी।  

आरोपी को किया गया गिरफ्तार
मामले की जांच पड़ताल कर रहे डीएसपी सुनील झाझड़िया ने बताया कि अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ट्रेनिंग कर रही ट्रेनी नर्स से छेड़छाड़ करने और धमकी देने  के मामले में पुलिस ने सोमवार दोपहर  इमरजेंसी वार्ड इंचार्ज सुभाषचंद्र को गिरफ्तार किया गया है।

नर्स का इलाज जारी

डीएसपी झाझड़िया ने बताया कि पुलिस इस मामले में सुभाषचंद्र से मामले को लेकर गहनता से पूछताछ करेगी।  ट्रेनी नर्स का फिलहाल अस्पातल में इलाज किया जा रहा है।  पुलिस ट्रेनी नर्स का भी बयान लेगी। 

17 अगस्त को खाया था जहर
बता दें कि नर्सिंग ऑफिसर सुभाषचंद्र की ओर से छेड़छाड़ और धमकी  से परेशान ट्रेनी नर्स ने 17 अगस्त को घर के कमरे में जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद परिजनों ने गंभीर हालत में ट्रेनी नर्स को डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया। जिसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया।

रिपोर्ट- कौशल शर्मा, चूरू