Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dausa News: जब ट्रैक्टर की संभाली पायलट ने स्टेयरिंग, कांग्रेसियों का जोश 7वें आसमान पर पहुंच गया, देखें इस Video में

सचिन पायलट दौसा के महुआ में शहीद हवलदार अजय सिंह की मूर्ति का अनावरण करने कार्यक्रम में शामिल होने आए। उनकी धांसू एंट्री चर्चा का विषय बन गई। सचिन पायलट ट्रैक्टर पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे।

This browser does not support the video element.

सचिन पायलट दौसा में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। यहां उनकी एंट्री चर्चा का विषय बन गई। सचिन पायलट ट्रैक्टर पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। सचिन पायलट भारी भीड़ के बीच ट्रैक्टर चलाकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। जहां उनके कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इसे भी पढ़िये - 

अबकी बार INDIA गठबंधन की सरकार
इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि जम्मू कश्मीर, हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र में INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी। सचिन पायलट ने कई मुद्दों पर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के वादे सिर्फ वादे ही रह गए।

पेपर लीक पर बोले पायलट
उन्होंने कहा कि ये देखना निराशाजनक है कि प्रतियोगी परीक्षाओं के आयोजन के लिए जिम्मेदार संवैधानिक निकायों की विश्वसनीयता गंभीर रूप से ख़त्म हो रही है। ऐसी परीक्षाओं के आयोजन और अभ्यर्थियों के चयन के लिए जिम्मेदार लोग बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

उन्होंने ने कहा कि इन परीक्षाओं में बैठने वाले छात्र रात-रात भर मेहनत करते हैं और इन परीक्षाओं को पास करने के लिए अपना सब कुछ झोंक देते हैं। जब पेपर लीक होने की बात सामने आती है या परीक्षाएं रद्द हो जाती हैं, तो उनके सपने चकनाचूर हो जाते हैं। हमारे नौजवानों और लड़कियों के भविष्य के साथ खेलने का किसी को भी अधिकार नहीं है। यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह निष्पक्ष और पारदर्शी परीक्षा सुनिश्चित करे तथा दोषी पाए जाने वालों को सलाखों के पीछे डाले।