Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: BJP नेता मंच पर चढ़े तो गुस्साए हनुमान बेनीवाल के समर्थक, कर डाला ये बड़ा कांड !

Nagur News: नागौर जिले में आयोजित वीर तेजाजी मेले में सियासी पारा तब बढ़ गया जब हनुमान बेनीवाल- बीजेपी नेता रेवतराम डागा के समर्थक आमने-सामने आ गए। धर्मसभा को बीच में ही स्थगित करना पड़ा। 

Rajasthan News: BJP नेता मंच पर चढ़े तो गुस्साए हनुमान बेनीवाल के समर्थक, कर डाला ये बड़ा कांड !

राजस्थान के नागोर जिले में होने वाले वीर तेजाजी मेले में सियासी पारा तब बढ़ गया जब दो शीर्ष नेताओं के समर्थक आमने-सामने आ गए है। जानकारी के अनुसार, मेले में हर साल धर्मसभा आयोजित की जाती है। जहां भारी तदाद में समर्थकों संग सांसद हनुमान बेनीवाल और बीजेपी नेता रेवतराम डागा पहुंचे थे। इस दौरान जैसे ही सम्मान के लिए बीजेपी नेता को मंच पर बुलाया गया जब उन्हें नीचे उतारने के लिए लोग हूटिंग करने लगे, इसे बाद हनुमान बनेवाली मंच पर पहुंचे तो बात और ज्यादा बिगड़ गई। आयोजकों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन कुछ काम नहीं आया। आखिर में धर्मसभा कहीं अखाड़ा न बन जाए इसलिए इसे स्थगित कर दिया गया। 

ये भी पढ़ें-

आखिर क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, नागोर में हर साल वीर तेजाजी मेले का आयोजन किया जाता है। यहां हर साल आोयजित मेले में पक्ष-विपक्ष के बडे़ नेता शिरकत करते हैं। इस बार भी धर्मसभा का आयोजन किया गया था। मंच पर नागोर पार्षद गोविंद कड़वा ने रालोपा प्रमुख और सांसद हनुमान बेनवाली को मंच पर बुलाया, इसी बीच बीजेपी नेता रेवंतराम डांगा-अर्जुन महारिया भी मंच पर पहुंच गए। इसे देख बेनीवाल समर्थक भड़क गए और नारेबाजी करने लगे। आयोजकों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया पर कोई नहीं माना। कार्यकर्ता लगातार हनुमान बेनीवाल को अकेले मंच पर बुलाने की मांग करने लगे और पार्टी का झंडा लहराते दिखे।  

कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर फेंके पत्थर

बता दें, धर्मसभा में हर साल भामाशाहों और समाजसेवियों का सम्मान किया जाता है। हालांकि, इस साल राजनीतिक बयान बाजियों से मामला गरमा गया। कमेटी सदस्यों ने कार्यकर्ताओं को मनाने की लाख कोशिश की पर वह नहीं मानें। वहीं, कुछ कार्यकर्ता रोलपा का झंडा लेकर ऊपर चढ़ गए और बेनीवाल के नारे लगाने लगे। इसी बीच पुलिस ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की। बताया जा रहा है, इन दौरैन लोगों ने पुलिस पर पत्थर भी फेंके। मामला कही हद से ज्यादा न बिगड़ जाए इसलिए आयोजकों ने कार्यक्रम स्थगित करने का फैसला लिया।