Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jodhpur News: इंडिगो फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जोधपुर में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Jodhpur News: फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। रिकॉर्ड के हिसाब से देखें, तो पता चलता है कि पिछले सात दिनों में 70 से ज्यादा विमानों में बम की धमकी मिल चुकी है। फिलहाल धमकी मिलने के बाद फ्लाइट को जांच के लिए जोधपुर एयरपोर्ट पर आइसोलेशन वे में ले जाया गया है। 

Jodhpur News: इंडिगो फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जोधपुर में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Jodhpur News: इस साल देश में बम से फ्लाइट की उड़ाने की धमकी का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार को पुणे से आ रही इंडिगो की फ्लाइट 6E133 में बम की धमकी मिली है। जिसके चलते धमकी मिलने के बाद फ्लाइट को जोधपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतार लिया गया।

जोधपुर पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। रिकॉर्ड के हिसाब से देखें, तो पता चलता है कि पिछले सात दिनों में 70 से ज्यादा विमानों में बम की धमकी मिल चुकी है। फिलहाल धमकी मिलने के बाद फ्लाइट को जांच के लिए जोधपुर एयरपोर्ट पर आइसोलेशन वे में ले जाया गया है। जहां फ्लाइट और यात्रियों के सामान की गहन जांच की जा रही है। साथ ही एहतियात के तौर पर एयरपोर्ट पर पुलिस प्रशासन के साथ डॉग स्क्वॉड, फायर ब्रिगेड की टीम तैनात है।

ये भी पढ़ें

जयपुर आ रही फ्लाइट को शुक्रवार को मिली थी धमकी

राजस्थान में बम धमाके की धमकी लगातार मिल रही है। स्कूल, रेलवे और फ्लाइट के साथ ही भीड़-भाड़ वाली जगहों पर धमाके की बात कही जा रही है। वहीं, शुक्रवार को भी दुबई से जयपुर आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में बम की धमकी मिली थी, जिसके बाद रात करीब 1:20 बजे जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट IX 196 की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस फ्लाइट में 189 यात्री सवार थे, जिन्हें डिबोर्ड करके सुरक्षा बलों ने पूरे प्लेन की जांच की। जिसके बाद सामने आया था कि यह धमकी ईमेल के जरिए दी गई थी.