Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: राजस्थान में एक बार फिर रोंगटे खड़े कर देना मामला, घटना देख थर्राया शहर, आपके भी उड़ जाएंगे होश

अस्पताल में भी पूछताछ की है। जिस समय की घटना बताई जा रही है, उस समय के चार से छह घंटे के दौरान ऐसा कोई ऑपरेशन नहीं हुआ जिसमें किसी मरीज के अंग निकाले गए हों।

Jaipur News: राजस्थान में एक बार फिर रोंगटे खड़े कर देना मामला, घटना देख थर्राया शहर, आपके भी उड़ जाएंगे होश

राजस्थान में एक बार फिर एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपके रोंगटे खड़े देगा। ये दिल दहला देने वाली घटना जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल से सामने आई है। इसने अस्पताल प्रशासन के दावों की पोल खोल दी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, गुरुवार शाम को एसएमएस अस्पताल के गेट नंबर 2 के सामने एक कुत्ता मुंह में इंसानी पैर का पंजा लेकर घूमता नजर आया। वह पंजा नोचता नजर आया। इसे देखकर वहां मौजूद लोग घबरा गए। सूचना मिलते ही अस्पताल प्रशासन में भी हड़कंप मच गया।

इसे भी पढ़िये - 

कुत्ते के मुंह में इंसानी पंजा

बताया जा रहा है कि कुत्ता अस्पताल परिसर के अंदर से अपने मुंह से पंजा उठाकर ले आया। जब लोगों ने उसे देखा और भगाने की कोशिश की तो वह नाराज होकर मानव अंग लेकर सड़क के उस पार बैठ गया। लेकिन थोड़ी ही देर में वह वहां से भी मानव अंग लेकर भाग गया। लोगों से सूचना मिलने पर जब अस्पताल प्रशासन और पुलिस वहां पहुंची तो वहां न तो पंजा मिला और न ही कुत्ता।

चार से छह घंटे तक को ऑपरेशन नहीं

इस मामले में अस्पताल अधीक्षक डॉ. सुशील भाटी का कहना है कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऐसा होते देखा जा सकता है लेकिन मौके पर कुत्ते या मानव अंग नहीं मिले हैं। हमने अस्पताल में भी पूछताछ की है। जिस समय की घटना बताई जा रही है, उस समय के चार से छह घंटे के दौरान ऐसा कोई ऑपरेशन नहीं हुआ जिसमें किसी मरीज के अंग निकाले गए हों। रात 11.30 बजे के बाद दो सर्जरी की गई, जिसमें अंग निकाले गए। नियमों के अनुसार उनका निपटान किया गया। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए हैं। आसपास की दुकानों से भी पूछताछ की गई, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला।